अजाज़ खान ने एक बार फिर से मीडिया और लोगो की इंटेंशन पाने के लिए किए ये 2 बड़े काम

0
928
अजाज़ खान

अजाज़ खान ने अपने करीयर की शुरुआत मॉडलिंग से की थी. और इसी के साथ उन्होंने बोहोत से डेली सोप जैसे टीवी चैनल्स पर भी काम किआ है. अजाज़ खान बिगबॉस के घर 2007 के सीज़न में बतौर एक कंटेस्टर आये थे. वहां पर भी अजाज़ किसी न किसी तरह से कॉन्ट्रोवर्सी से जुड़े रहे. इन्होंने बॉलिबुड की कई बड़ी फिल्मों में काम किया है (Ajaz Khan Latest News). उनकी कुछ मशहूर फिल्में हैं जैसे रक्त चरित्र और अल्लाह के बंदे अदि. अपनी फिल्मों के लिए उन्हें कई बड़े अवॉर्ड भी मिले है.

वैसे तो अजाज़ खान मीडिया में छाए रहने के लिए कुछ न कुछ ऐसा काम करते ही रहते है जिसके चलते वह लोगो की नज़रो में छाए रहें.(Ajaz Khan Latest News) इस बार अजाज़ खान ने इंडिया के PM नरेंद्र मोदी जी और UP के मुख्यमंत्री आदित्य नाथ योगी जी पर निशाना साधा है. उन्होंने देश में गौ रक्षकों की छुटपुट मारपीट पर सवाल उठाते हुए अमर्यादित टिपड़ियाँ की है. तीन साल पहले भी उन्होंने नरेंद्र मोदी जी के खिलाफ गलत भाषा का प्रयोग किया था.

अजाज़ ने किये अपनी वीडियो में नरेंद्र मोदी जी और UP के मुख्यमंत्री आदित्य नाथ योगी जी पर किया इन अभद्र भाषा का प्रयोग-

“अगर आप मर्द हो, मइके लाल हो तो मोदी जी और योगी जी ये स्कूल लीजिये, ये है हार्ली डेल्विनसन, ये एक बेल्ट है और ये मैने कल एयरपोर्ट से ख़रीदा था और ये उसका बिल है. इसके लिए में 8,000 रुपये खर्च किया है. मैं मोदी जी, योगी जी और गौ रक्षकों से बोलता हुँ कि हार्ली डेल्विनसन गौ माता के चमड़े से बना बेल्ट बेच रहा है. “This is cow लेदर बेल्ट” जो पुरे हिंदुस्तान में पुरे वर्ल्ड में बिक रहा है.
मैं तुम लोगो को हेल्प कर रहा हूँ, तुम लोगो ला मज़ाक नहीं उडा रहा क्यूँकि तुम लोग हमारे हिंदुस्तान में हिन्दू-मुस्लिम कर के दंगे करवा रहे हो. और हम लोगों को आपस में बाँटना चाहते हो. तुम लोगों से होना कुछ नहीं है कहली बातें करवालो.”

आदित्य नाथ का ब्यान जो उन्होंने अजाज़ के वीडियो के लिए कहा-

आदित्य नाथ जो कि गौ रक्षा के संरक्ष हैं उनका इस बात पर यह कहना है कि उन्हें इस बात का अभी तक कुछ पता नहीं था कि हार्ली डेल्विनसन ऐसा काम कर रही है. यदि उन्हें इस बात का पता होता तो वे इसकी आलोचना कर प्रदर्शन करते. इस वीडियो कि वजह से उन्होंने इस बात का पता चलाने कि कोशिश कि कहाँ कहाँ पर गौ मास का इस्तेमाल हो रहा है. वे कम्पनियाँ कहाँ है जो गौ मास से बनी चीज़े बेच रही है. क्यूँकि ये बिलकुल हिन्दू आस्थाओं के साथ खिलवाड़ है और हम इसका विरोध करेंगे.

ऐश्वर्या-चौबे और अजाज़ खान के लड़ाई का कारण | Ajaz Khan Latest News

ऐश्वर्या-चौबे ने अजाज़ खान आज बॉलीवुड में इन दोनों का नाम काफी चर्चा में सुनने को मिल रहा है. ऐश्वर्या-चौबे ने आरोप लगाया है की वे अजाज़ खान से वह एक पार्टी में मिली थी. उसके बाद अजाज़ खान ने उन्हें अश्लील मैसेज कर के परेशान किया है यही नहीं अजाज़ खान की इस हरकत की वजह से उन्होंने 15 नवंबर, 2017 को वर्सोवा पुलिस स्टेशन में केस भी दर्ज करवाया है जिसके चलते मुंबई पुलिस ने अजाज़ खान को अरेस्ट कर लिया पर बाद में 10,000 रुपए का जुरमाना भर कर छोड़ दिया.

Ajaz Khan latest News Ajaz Khan latest News

ऐश्वर्या-चौबे और अजाज़ खान की खबरों ने पकड़ा ज़ोर, आइये जानते है सचाई क्या है ?

ऐश्वर्या ने बताया की अजाज़ उन्हें लगातार आपत्तिजनक मैसेज और फोटोज़ भेज रहे थे. और इसी के चलते अजाज़ ने उन्हें जुहू में स्थित एक होटल में भी बुलाया था. और जैसे ही अजाज़ को ये पता चला की ऐश्वर्या ने उसके खिलाफ पुलिस में रिपोर्ट की है अजाज़ ने तुरंत ही वो सारे मैसेज और फोटोज़ डिलीट कर दिए. इससे पहले भी अजाज़ पे किसी अन्य मॉडल ने अजाज़ खान पे इसी तरह के आरोप लगाए थे उस समय अजाज़ ने कहा था की ये सब उसने अजाज़ को जान बुज के फ़साने के लिए किया था .

ऐश्वर्या-चौबे पेशे से एक मॉडल है. जो बॉलिवुड में अभी कदम रख ही रही हैं. ऐश्वर्या ने कहा है की ये कोई पब्लिक स्टंट नहीं है उन्होंने अजाज़ का पर्दाफाश करने के लिए ये कदम उठाया है. फ़िलहाल पुलिस ने अजाज़ को सामान भेजा है पर उन्हें अभी गिरफ्तार नहीं किया है.

Rate this post

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here