बॉलीवुड की इस सेक्सी एक्ट्रेस के हॉट सेक्स सीन ने मचाया तहलका

0
489
एक्ट्रेस सेक्स
Rate this post

एक्ट्रेस सेक्स तो अपने बहूत सारे देखे होंगे, परन्तु आज हम आपको ऐसी एक्ट्रेस के बारे में बताने जा रहे हैं जिसने “नवाजुद्दीन सिद्दीकी” के साथ अपनी आने वाली मूवी “बाबूमोशाए बंदूकबाज” में बहूत ही हॉट सीन किया है. इस हॉट एक्ट्रेस का नाम है “बिदिता बाग”. आज हम आपको इस हॉट एक्ट्रेस के बारे में बताने जा रहे हैं जिसने पूरी इंडस्ट्री में अपने हॉट इंटीमेट सीन से तहलका मचा दिया है.

बिदिता बाग की बायोग्राफी

बिदिता बाग (जन्म 30 सितंबर 1991) एक भारतीय अभिनेत्री और एक पेशेवर मॉडल भी हैं. ज्यादातर सामाजिक-राजनीतिक फिल्मों की तरफ झुकाव के लिए जाने जाती हैं. बिदिता बाग का जन्म संतरागछी, हावड़ा, पश्चिम बंगाल के एक बंगाली हिंदू परिवार में हुआ था. यह एक प्रशिक्षित शास्त्रीय गायक है और पेंटिंग करना पसंद करती हैं. मॉडल बिदिता बाग ने अपने कॅरियर की शुरुआत बांग्ला फिल्म ‘इच्छै’ से की थी. इसके बाद उन्होंने हिंदी में ‘फ्रॉम सिडनी विद लव’ और ‘एक्स-पास्ट इज प्रेजेंट’ फिल्में भी कीं.

बिदिता-बाग बिदिता-बाग

कॉलेज में रहते हुए, बिडिता ने मॉडलिंग में कैरियर की शुरुआत की. मॉडलिंग करते समय इन्हें “जीना मित्र बनिक” और ऐस मेक-अप कलाकार स्वर्गीय “प्रबीर कुमार दे” ने देखा और अपने साथ काम करने का ऑफर दिया. स्नातक स्तर की पढ़ाई पूरी करने के बाद बीडिता मुंबई में आकर रहने लगी. उन्होंने लक्मे फैशन वीक, लक्मे एले -18, वेसलीन, नोकिया, मोटोरोला, कोलगेट, रिलायंस जैसे महशूर ब्रॅंड्स के लिए भी काम किया है. इसके अलावा बीडिता ने फ़ेअर् एंड लवली, 7 अप, होर्लोक्स, सैमसंग कोरबी टीवी, वाइल्ड स्टोन डिओडोरेंट, क्वालिटी वॉल्स कॉर्नेटो, बॉम्बे डाइयिंग में भी अपना टेलन्ट दिखा चुकी हैं.

एक्ट्रेस सेक्स

“बाबूमोशाए बंदूकबाज” फिल्म एक ड्रामेटिक एक्शन थ्रिलर है. नवाजुद्दीन इसमें बाबू बने हैं जो एक शार्प शूटर, कांट्रेंक्ट-किलर है. उसकी जिंदगी में कुछ लोग आते हैं और बहुत सारे उतार-चढ़ाव भी आते हैं, यह उसी को दिखाती है. प्रीतिश नंदी के बेटे कुषाण नंदी इसके डायरेक्टर हैं. इस ड्रामेटिक एक्शन थ्रिलर फिल्म में अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी मुख्य किरदार में हैं. उनके अलावा जतिन गोस्वामी, श्रद्धा दास, अनिल जॉर्ज, भगवान तिवारी, मुरली शर्मा और दिव्या दत्त जैसे कलाकार प्रमुख भूमिकाओं में हैं.

इससे पहले इस फिल्म में अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ मुख्य महिला किरदार में चित्रांगदा थीं. लेकिन उन्होंने यह कहते हुए फिल्म छोड़ दी थी कि वह इंटीमेट सीन्स करने में असहज महसूस करती हैं और फिर इसके बाद बिदिता ने उनकी जगह ले ली. यह ड्रामेटिक एक्शन थ्रिलर फिल्म 25 अगस्त 2017 को रिलीज होने वाली है.

एक्ट्रेस सेक्स हॉट वीडियो

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here