भारतीय बॉलीवुड सेलिब्रिटी के टॉप 10 सर्वाधिक खूबसूरत पुत्रियाँ

0
1219
खूबसूरत

आज हम आपको भारतीय बॉलीवुड सेलिब्रिटी के टॉप 10 सर्वाधिक खूबसूरत पुत्रियाँ के बारे में बताने जा रहे हैं. ये पुत्रियाँ आने वाले समय में बहुत ही खूबसूरत और टॅलेंट से भरपूर बहुत सी अभिनेत्रियों को कड़ी टक्कर देनी वाली हैं.

1 – अनन्या पांडे

अनन्या पांडे Image Source: http://www.india.com

“अनन्या पांडे” बॉलीवुड अभिनेता चंकी पांडे की बेटी हैं. उन्होंने “धीरुभाई अंबानी संस्थान” से स्नातक स्तर की पढ़ाई पूरी की है. वह एक फैशनेबल लड़की हैं, जो ग्लैमर दुनिया के लिए एकदम सही है. “अनन्या” डांस क्लास के साथ साथ एक्टिंग की क्लास भी ले रही हैं. वह “यस्मान कराचीवाला” के मार्गदर्शन में फिटनेस ट्रेनिंग ले रही हैं. “अनन्या पांडे” “चंकी पांडे” और “भाव पांडे” की बेटी हैं और एक भाई भी है जिसका नाम है “रिसा पांडे”. रिपोर्ट के अनुसार, “सलमान खान” “अनन्या पांडे” को बॉलीवुड में लाने की योजना बना रहा है. “अनन्या” एक अभिनेत्री बनना चाहती हैं और उसी के लिए प्रशिक्षण भी ले रही हैं. “अनन्या” के पिता “चंकी” ने इस खबर की पुष्टि की और कहा, “हां, अनन्या एक अभिनेत्री बनना चाहती है और उसने मुझे कुछ समय पहले अपने फैसले के बारे में बताया था”.

2 – अलेविया जाफरी

अलविया जाफ़र अलविया जाफ़र

“अलेविया जाफरी” कॉमेडियन और अभिनेता “जावेद जाफरी” की बेटी हैं, जो एक डांसर भी है. पिता के बाद बी टाउन के दर्शकों के मनोरंजन के लिए अब बेटी की बारी है. यह खूबसूरत लड़की अपनी हॉट और कूल फोटोस को इंस्टाग्राम पे डालने के लिए भी महशूर है. उनकी लोकप्रियता का अंदाज़ा इस बात से लगाया जा सकता है की उनके फॉलोवर्स की संख्या इंस्टाग्राम पर हर रोज़ बढ़ती जा रही है जो 50,000 से अधिक है. वह बी टाउन में अपने टैलेंट को दिखाने और अपनी क्षमता के साथ प्रवेश करने की कगार पर है तथा अपने खुद के फैशन स्टेटमेंट के लिए भी जानी जाती हैं. बी टाउन में जाने के लिए तैयार होने के अलावा, वह यात्रा करना और अपने परिवार के साथ अच्छा समय बिताना पसंद करते हैं.

3 – सारा अली खान

सारा अली ख़ान सारा अली ख़ान

“सारा अली खान” अभिनेता “सैफ अली खान” और उनकी पहली पत्नी “अमृता सिंह” की बेटी हैं, जो एक अभिनेत्री भी हैं. “सैफ” ने अक्टूबर 1991 में अमृता से शादी की थी. वह भी जल्द ही बॉलीवुड में प्रवेश करने जा रही हैं. “सारा” ने अपनी मां “अमृता सिंह” से एक पत्रिका के कवर “हैलो” के लिए फोटो शूट भी किया था. नवीनतम चर्चा के अनुसार, निर्देशक “अभिषेक कपूर” ने ‘केदारनाथ’ नाम वाली एक आगामी बॉलीवुड फिल्म के लिए “सारा अली खान” को शामिल किया है. वह “सुशांत सिंह राजपूत” के साथ स्क्रीन साझा करने के लिए तैयार है. यह फिल्म “बालाजी मोशन पिक्चर्स” द्वारा निर्मित की जाएगी. ताज़ा रिपोर्ट के अनुसार, “सारा अली खान” “अनिल कपूर” के बेटे “हर्षवर्धन कपूर” के साथ डेटिंग कर रही हैं और उनके करीबी दोस्त उनके लिए बहुत खुश.

4 – पालोमा ठकेरिया ढिल्लों

पॉलोमा ढिल्लों Image Source: https://vanani.com

“पूनम ढिल्लों” की बेटी “पालोमा ठकेरिया ढिल्लों”, “डीआई पटेल स्टेडियम”, मुंबई में “जस्टिन बीबर” के शो में भाग लेने के दौरान अपने स्टाइल के लए जानी जाती हैं. 22 वर्षीय इस खूबसूरत और हॉट लड़की की फैशनेबल शैली की वजह से सुर्ख़ियों में रहती है. बॉलीवुड में यह भी आओनी एंट्री के लिए बहुत तैयारियाँ कर रही है. “पालोमा” ने मुंबई के “जमनाबाई नरसी स्कूल” से अपनी पढ़ाई की है. उनके पास इंस्टाग्राम में 16 हजार से अधिक फॉलोवर्स हैं. “पॉलोमा” नियमित रूप से अपने स्टाइलिश फोटोस शेर करती रहती हैं. “पालमो” के भाई “अनमोल ठकेरिया” भी बॉलीवुड में आने के लिए तैयार हो रहे हैं.

5 – सुहाना खान

सुहाना-ख़ान-सपरिवार Image Source:http://indianexpress.com

“सुहाना खान” सुपरस्टार “शाहरुख खान” और “गौरी खान” की बेटी हैं. वह एक शर्मीली और बहुत खूबसूरत लड़की है, लेकिन डांस करना और खेलना बहुत पसंद है. उनका जन्म 22 मई 2000 को मुंबई में हुआ था. उसके दो भाई हैं, “आर्यन” और “अब्राम”. “सुहाना” एक अभिनेत्री बनना चाहती हैं और पिता “शाहरुख खान” अपनी बेटी की महत्वाकांक्षाओं के बारे में जानते हैं. “शाहरुख” अपनी बेटी के लिए कुछ बड़ी योजनाएं बना रहे हैं और इसके लिए वह अभिनय सीखने के लिए “सुहाना” को अमेरिका भेजना चाहते हैं.

6 – जानवी कपूर

जानवी कपूर Image Source: http://businessofcinema.com

“जानवी कपूर” कपूर परिवार की एक खूबसूरत दिवा है. वह “श्रीदेवी” और “बोनी कपूर” की बड़ी बेटी हैं. “बॉनी कपूर” एक फिल्म निर्माता हैं और “श्रीदेवी” एक प्रसिद्ध बॉलीवुड अभिनेत्री हैं. “श्रीदेवी” और “बोनी कपूर” ने 1996 में शादी की और दो बेटियों, “झानी” और “खुशी (कृष्णा)” को जन्म दिया. रिपोर्टों के मुताबिक, “जानवी कपूर” बॉलीवुड में मराठी फिल्म ‘सायरैट’ की रीमेक के साथ एंटेरी करने जा रही है. सूत्रों के मुताबिक, “शाहिद कपूर” के भाई “ईशान खट्टर” के साथ “जानवी कपूर” डेटिंग कर रही है. इन दोनो को कई स्थानों पर एक साथ देखा गया है.

7 – खुशी कपूर

खुशी कपूर Image Source: http://www.daily-sun.com

“खुशी कपूर” का जन्म 5 नवंबर, 2000 को महाराष्ट्र में मुंबई में हुआ था. वह बॉलीवुड दिवा “श्रीदेवी” और “बोनी कपूर” की छोटी बेटी हैं. इससे पहले यह पता चला था कि, “श्रीदेवी” की बेटी “खुशी” एक तेलुगू फिल्म से अपनी शुरुआत कर रही थी, जिसमें सुपरस्टार “नागार्जुन” के बेटे “अखिल अकुकिननी” की अगुवाई में प्रमुख भूमिका निभाई थी. लेकिन ताज़ा रिपोर्ट के अनुसार, “खुशी” इस प्रॉजेक्ट का हिस्सा नहीं है.

8 – नव्या नवेली नंदा

नव्या नवेली नंदा Image Source: https://www.lebal.paris

“नव्या नवेली नंदा” का जन्म “अमिताभ बच्चन” की बेटी “श्वेता बच्चन नंदा” और “निखिल नंदा” के घर हुआ था. मिली रिपोर्टों के मुताबिक, “नव्या” को हाल ही में एक आदमी के साथ देखा गया था. बॉलीवुड स्टार बच्चों के बीच दोस्ती की परंपरा है। कभी-कभी दोस्ती इतनी मजबूत हो जाती है कि वे फिल्मों में एक साथ दिखाई देते हैं। इसलिए, भविष्य में यह संभव हो सकता है कि “नव्या” एक फिल्म में दिखाई दें.

9 – कृष्णा श्रॉफ

कृष्णा श्रॉफ Image Source: http://www.dailymotion.com

अभिनेता “जैकी श्रॉफ” और “आयशा श्रॉफ” के बेटे “टाइगर” के बाद, यह बेटी “कृष्णा” की चमकने की बारी है. इन्हे अक्सर अपने माता-पिता के पास करीब-करीब बॉलीवुड मित्रों द्वारा आयोजित विभिन्न निजी कार्यक्रमों में साथ देखा जाता है. रिपोर्ट के मुताबिक, “कृष्णा श्रॉफ” “स्पेंसर जॉनसन” के साथ डेटिंग कर रही हैं. “स्पेंसर” एक परिवार मित्र है और ब्राजील फुटबॉल टीम के प्रशिक्षक भी हैं. रिपोर्टों के मुताबिक, “कृष्णा” अपने भाई के अगली फिल्म के लिए सहायक निर्देशक बनने के लिए तैयार हैं, जो “हिरोपन्ति” निर्देशक “साबीर खान” द्वारा निर्देशित है.

10 – त्रिशला दत्त

त्रिशला दत्त Image Source: http://bollyhollyhd.com

“त्रिशला दत्त” प्रसिद्ध अभिनेता और निर्माता “संजय दत्त” की बेटी हैं. वह फिल्म उद्योग में एक सफल व्यक्ति बनना चाहती थी, लेकिन “संजय दत्त” की गिरफ्तारी होने के बाद वह न्यू यॉर्क लौट गयी थी. “त्रिशला” का जन्म 1988 में बॉलीवुड अभिनेता “संजय दत्त” और उनकी पहली पत्नी “रिचा शर्मा” से हुआ था, जो 10 दिसंबर, 1996 को मस्तिष्क के ट्यूमर के कारण मृत्यु हो गयी थी. फिलहाल इनकी मुंबई आने की कोई योजना नहीं है और न्यूयॉर्क में अपने करियर पर ध्यान केंद्रित कर रही हैं. “संजय दत्त” ने अपनी सबसे बड़ी बेटी “त्रिशला”, को लेकर यह कहा है कि वह कभी बॉलीवुड से नहीं जुड़ेंगी, और ना ही किसी भी भारतीय व्यक्ति को डेट करने के लिए उत्सुक है.

Rate this post

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here