“बापू दे दे थोड़ा कैश” नये गाने के साथ ढिंचैक पूजा की धमाकेदार वापसी

0
779
ढिंचैक पूजा का नया गाना

भारत की बेसुरी पॉप स्टार सिंगर ने हाल ही में अपनी सारे गाने यूट्यूब से डिलीट हो जाने के बाद अपने नये गाने के साथ वापसी की है. ढिंचैक पूजा का नया गाना “बापू दे दे थोड़ा कैश” है. आप सबकी पसंदीदा पॉप स्टार ने पहले से ही लोगों पर अपने गानों से आतंक फैलाया हुआ है. कुछ समय पूर्व ही खबर आई थी कि पूजा के सारे गानों के कॉपीराइट को लेकर कटप्पा नाम के एक व्यक्ति ने शिकायत दर्ज़ करवाई थी. इसी शिकायत के चलते यूट्यूब ने ढिंचैक पूजा के सभी गानों को डिलीट कर दिया था. अफवाह यह भी आई थी कि “दिलों का शूटर है मेरा स्कूटर” गाने के रिलीज के बाद किसी ने पूजा के खिलाफ बिना हेलमेट स्कूटर चलाने के लिए दिल्ली ट्रैफिक पुलिस में शिकायत भी दर्ज करवाई थी. जैसा कि आप इस गाने के वीडियो में देख सकते है की कैसे पूजा बिना हेल्मेट के स्कूटर चला रही हैं.

यूट्यूब ने जब पूजा के सारे गाने डिलीट किए तब कुछ समय के लिए पूजा गायब ही हो गयी थी. परन्तु पूजा के चाहने वालों के लिए खुशख़बरी यह है कि पूजा अपने नये गाने के साथ वापसी कर चुकी हैं. ढिंचैक पूजा का नया गाना “बापू दे दे थोड़ा कैश” वीडियो यूट्यूब पर रिलीज़ हुआ है. इस गाने को 4 लाख से ज़्यादा लोग देख चुके हैं और यह भी उम्मीद है कि वह इस गाने के एक संगीत वीडियो के साथ बहुत ही जल्द आ सकती हैं.

ढिंचैक पूजा का नया गाना

ढिंचैक पूजा का नया गाना “बापू दे दे थोड़ा कैश”

अपने अत्याचार को जारी रखते हुए, “बापू दे दे थोडा कैश” को बेसिक म्यूज़िक और ऑफ-बीट गायन के साथ जारी किया है. इस गाने में, ढिंचैक पूजा अपने पिता से अनुरोध करती है कि वह जीवन में आवश्यक वस्तुओं के लिए कुछ पैसा दे-दे, जैसे रोलेक्स घड़ी में हीरे की स्थापना, कुछ गुच्ची के कपड़ों की खरीद, ढिंचैक पूजा की आवश्यकता को पूरा करने के लिए वर्ल्ड टूर और संगीत वीडियो बनाने के लिए पैसे माँग रही हैं. ढिंचैक पूजा का नया गाना बहूत लोगों द्वारा देखा जा रहा है.

ढिंचैक पूजा एक इंटरनेट सनसनी बन गयी हैं. जब पूजा ने अपना पहला गाना “स्वैग वाली टोपी” (2015) नामक गीत को रिलीज किया था तब उन्हे काफ़ी प्रसिद्धि मिली थी. इसी प्रसिद्धि ने उन्हे और इसी तरह के गाने रेकॉर्ड करने कीं प्रेरणा दी. इसके बाद पूजा के गाने दारू-दारू (2016), “सेल्फी मैंने ले ली आज (2017), “दिलों का शूटर है मेरा स्कूटर” (2017) ने भी पूजा को बहूत महशूर कर दिया.

ढिंचैक पूजा नज़र आएँगी बिग बॉस सीज़न 11 में

सूत्रों के अनुसार ढिंचैक पूजा उर्फ पूजा जैन, जो अपने यूट्यूब चैनल के साथ प्रसिद्धि के लिए बेसुरे गानों को गाती है, को रियलिटी टीवी शो बिग बॉस 11 का हिस्सा बनने की उम्मीद है, जो कि अभिनेता सलमान खान द्वारा होस्ट किया जाता है. ढिंचैक पूजा के अनुसार, वह प्रति माह लगभग 1 लाख रुपये कमाती हैं. लेकिन रिपोर्टों के मुताबिक, वह प्रति माह 3 लाख से 50 लाख रुपये के बीच कमा रही हैं.

यह तो आने वाले समय में पता लग ही जाएगा पूजा बिग बॉस 11 में दिखाई देती है या नही. क्या आप उसे बिग बॉस पर देखना चाहते हैं? अपने विचार साझा करने के लिए कॉमेंट बॉक्स में कॉमेंट करें.

Rate this post

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here