भोजपुरी सॉन्ग “मेरे रश्क़े कमर” ने मचाई धूम

0
5935
भोजपुरी सॉन्ग

भोजपुरी सॉन्ग “लोलीपोप लगेलू” तो आपने सुना ही होगा. आपको जानकर यह बहूत खुशी होगी कि यह गाना पवन सिंह ने ही गाया था. इस भोजपुरी विडियो सांग को पूरे भारत में लोगों द्वारा पसंद किया गया था. यह भोजपुरी सॉन्ग इतना मशहूर हुआ की ये सॉन्ग हर शादी में बजने लगा और इस गाने के बिना शादी अधूरी सी लगती थी.

पवन सिंह का नया भोजपुरी गाना 2017 (पवन सिंह भोजपुरी वीडियो)

पवन सिंह एक प्रसिद्ध भोजपुरी फिल्म अभिनेता, गायक और संगीतकार हैं. इनका जन्म 6 मार्च 1971 को आरा, बिहार, भारत में हुआ था. उन्होंने खुद को भोजपुरी इंडस्ट्री में अग्रणी और उच्चतम-वाणिज्यिक व्यावसायिक सफल अभिनेता के रूप में स्थापित किया. पवन सिंह ने राज कुमार के साथ 2007 में फिल्मों में काम करना शुरू किया था. इन्हें भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में मशहूर प्लेबैक सिंगर के नाम से भी जाना जाता है.

भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह को हाल ही में महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री, देवेंद्र फर्नांडिस ने उन्हें मुंबई में उत्तर प्रदेश स्थापना दिवस पर सर्वश्रेष्ठ अभिनेता पुरस्कार से सम्मानित किया गया था.

भोजपुरी विडियो सांग “मेरे रश्क़े कमर”

पवन सम्मान से अभिभूत होकर इस सम्मान के लिए अपने प्रशंसकों और अनुयायियों का श्रेय दिया. उनकी कई फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर 2015 में सफलता हासिल की थी. पवन आजकल अपने नये भोजपुरी गाने को लेकर फिर से चर्चाओं में है. पवन सिंह ने नुसरत फ़तेह अली ख़ान के द्वारा गाया हुआ मशहूर गीत “मेरे रश्क़े कमर” को भोजपुरी भाषा में गाया है.

पवन सिंह द्वारा गाया हुआ यह गीत बहूत लोगों द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है. इस भोजपुरी विडियो सांग (पवन सिंह भोजपुरी वीडियो) को अब तक 3 मिलियन से ज़्यादा लोग देख चुके हैं. इस धमाकेदार गाने के साथ वापसी कर के पवन ने ये फिर से साबित कर दिया है कि उनके जैसा भोजपुरी सिंगर कोई नही है. पवन सिंह की आवाज़ का जादू उनके चाहने वालों के सर चढ़ कर बोल रहा है. उम्मीद करते हैं इस गाने को लोगों द्वारा उतना ही पसंद किया जाएगा जितना पवन सिंह के पहले को पसंद किया गया था.

भोजपुरी सॉन्ग “मेरे रश्क़े कमर” वीडियो

4.2 (83.33%) 12 vote[s]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here