किसी का एंड्राइड मोबाइल फोन कैसे हैक (Mobile Hack Kaise Kare) करें? यहाँ जाने सबसे आसान तरीका

0
365
mobile hack kaise kare
mobile hack kaise kare

इन दिनों Mobile Hack Kaise Kare, यह सवाल लगभग हर व्यक्ति के मन में एक ना एक बार आवश्य ही आता है. दरअसल, आज के समय में हर व्यक्ति के पास अपना खुद का स्मार्टफोन और इंटरनेट कनेक्शन मौजूद होता हैं. सोशल मीडिया के इस दौर ने मनुष्य को काफी उन्नत एवं विकसित बना दिया है. स्मार्टफोन में एंड्राइड मोबाइल के फीचर्स को सबसे अधिक पसंद किया जाता है. बहुत बार ऐसा होता है कि हम अपने बच्चों, परिवार के किसी सदस्य या फिर अपने गर्लफ्रेंड/बॉयफ्रेंड के फोन में मौजूद डाटा की इनफार्मेशन निकालना चाहते हैं. लेकिन उन्हें बिना बताए उनके फोन पर नजर रखना हमारे लिए आसान नहीं होता. इसलिए आज के इस ख़ास लेख में हम आपको मोबाइल हैक करने का तरीका बताने जा रहे हैं.

साइंस के इस दौर में तकनीकी विभाग ने इतनी उन्नति कर ली है कि अब हम घर बैठे बैठे अपने दोस्तों या किसी भी व्यक्ति के मोबाइल फोन में मौजूद फ़ोटोज, वीडियोस, टेक्स्ट्स आदि देख सकते हैं और उन्हें जरूरत पड़ने पर डिलीट भी कर सकते हैं. अब आप सोच रहे होंगे कि आखिर Mobile Hack Kaise Kare? तो दोस्तों, बता दें कि अब हैकिंग करने के लिए आपको बड़ी बड़ी कंप्यूटिंग मशीनों और उपकरणों की आवश्यकता नहीं रही बल्कि आप इंटरनेट पर मौजूद स्पाई एप्लीकेशनस की मदद से किसी का भी मोबाइल फोन का डाटा निकाल सकते हैं.

हैकिंग तरीका – Mobile Hack Kaise Kare?

दोस्तों यदि आप Mobile Hack Kaise Kare, आखिर हाकिंग क्या है और इसको कैसे किया जा सकता है इन सवालों का जवाब ढूँढ रहे हैं, तो यह ख़ास लेख केवल आपके लिए है. अब आप हैकिंग ट्रिक्स अपना कर किसी भी व्यक्ति के एंड्राइड मोबाइल को स्पाई एप्लीकेशनों की मदद से हैक कर सकते हैं. आप किसी भी व्यक्ति के मोबाइल फोन को निम्नलिखित तरीकों से अपना शिकार बना सकते हैं-

  1. खुद मोहरा बन कर उसके मोबाइल का शिकार करना
  2. सीधे उसके मोबाइल को शिकार बनाना

इन दोनों तरीकों को यदि आप और सरलता से समझना चाहते हैं और mobile hack kaise kare के विषय में जानना चाहते हैं तो आपको एक स्पाई एप डाउनलोड करनी होगी.

पूर्ण विधि- Mobile Hack Kaise Kare

  1. सबसे पहले आप अपने एंड्राइड मोबाइल में मौजूद प्ले स्टोर पर जाएँ और वहां सर्च कार्नर में AirDroid टाइप करें.
  2. अब सर्च करने के बाद आपको इसे डाउनलोड करने का या इंस्टाल करने का आप्शन दिखाई देगा, अब आप इसे अपने फोन में इनस्टॉल कर लें और सभी परमिशन का एक्सेस दे दें.
  3. अब आप इस एप को ओपन करें और रजिस्टर पर क्लिक करें.
  4. अब इसमें आप अपना ईमेल आईडी, पासवर्ड, यूजरनेम डालें और रजिस्टर कर लें.
  5. अब अपने ईमेल आईडी पर मिले मेल के जरिये वेरिफिकेशन प्रोसेस पूरा करें. इससे आपका डाउनलोड किया गया एप एक्टिवेट हो जाएगा. अब इस मोबाइल को दुसरे मोबाइल या कंप्यूटर में एक्सेस करने या हैक करने के लिए नीचे दिए गए स्टेपस को फॉलो करे.

वेबसाइट के जरिये हैकिंग – Mobile Hack Kaise Kare

अपने कंप्यूटर या अन्य मोबाइल फोन पर AirDroid web सर्च करें और अपना रजिस्टर्ड इ-मेल और पासवर्ड दर्ज़ करें. आप हैक करने वाले मोबाइल को QR कोड की मदद से भी स्कैन कर सकते हैं. याद रखियेगा आप एयरड्रोइड एप केवल विक्टिम के मोबाइल में ही इंस्टाल करें.

अब sign in के बाद विक्टिम के मोबाइल में मौजूद सभी फ़ोटो, विडियो, टेक्स्ट्स को देख सकते हो और डाउनलोड कर सकते हो. विक्टिम के मोबाइल में कोई गीत बजाने के लिए आप प्ले बटन पर क्लिक करें और यदि आप अपनी कोई फाइल उसके एंड्राइड में देखना चाहते हैं तो अपलोड आप्शन के जगह फाइल को अपलोड भी कर सकते हैं.

यह भी पढ़ें : Whatsapp डाउनलोड कैसे करें

Rate this post

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here