जानें लड़की पटाने के तरीके हिंदी में, लड़की को पटाने के टिप्स इन हिंदी

0
1597
लड़की पटाने के तरीके

जानें लड़की पटाने के तरीके हिंदी में (Ladki Patane Ke Tarike in Hindi)

आजकल हर किसी लड़के कि ये चाहत होती है कि उसकी एक गर्लफ्रेंड हो. आज के समय में अगर गर्लफ्रेंड ना हो तो शर्म कि बात मानी जाती है. लड़कियों को क्या पसंद होता है और क्या नहीं जब तक आप ये नहीं जान जाते तब तक आप किसी भी लड़की की पसंद नहीं बन सकते. आज हम आपको बताने जा रहें है लड़की को पटाने के टिप्स और कुछ ऐसे तरीके जिनको आजमाकर आप किसी भी लड़की को पटा सकते हैं. लड़की पटाने के तरीके कई हैं मगर किसी भी लड़की को अपना जिगरी दोस्त बनाने से पहले यह तय कि वो लड़की कैसी है हर लड़की का अपना तरीका होता है. लड़कों को पसंद करने में, कुछ लड़कियों को लड़कों का स्टाइल पसंद आता है और कुछ लड़कियों को सादगी पसंद आती है.

जानें लड़की पटाने के तरीके हिंदी में – टारगेट लड़की को अच्छी तरह स्टडी करें

पहले आप ये तय करें कि लड़की कैसी है और किस तरह के लड़के को अपना दोस्त बनाना चाहती है, इसीलिए लड़की पटाने के टिप्स तय करने के पहले टारगेट लड़की को अच्छी तरह स्टडी करें और यह जानने कि कोशिश करें कि क्या वह आपके लिए फिट है? इस से भी ज्यादा इम्पोर्टेन्ट है कि क्या आप उस के लिए फिट है? इस बात को पक्का करके आगे यह लड़की पटाने के तरीके इन हिंदी आप आजमाए. हम आपको लड़की पटाने का तरीका इन हिंदी में बता रहे हैं कि एक लड़की, लड़के में क्या क्या देखती है. चलिए शुरू करते हैं.

जनें लड़की पटाने के तरीके हिंदी में (Ladki Patane Ke Tarike in Hindi)- गुड लुकिंग लड़की पटाने का मंत्र

लड़की पटाने के तरीके कौन कौन से हैं? आपने अक्सर देखा होगा कि अगर कोई लड़कियों की किसी चीज़ को बुरा बोले तो लड़कियाँ बहुत गुस्सा हो जातीं हैं और उनको अपनी किसी भी चीज़ के बारे में बुरा सुनना पसंद नहीं होता. यही बात बॉयफ्रेंड पर भी लागू होती है. लड़की कभी नहीं चाहेगी कि कोई उसके बॉयफ्रेंड के बारे में बोले कि वो बिलकुल स्मार्ट नहीं लगता इस बात को लड़की कभी नहीं सुन सकती, तो अच्छा है कि आप अपनी लुक सही रखें. लडकियां किसी भी गुड लुकिंग लड़के के बारे में आपस में बात करतीं हैं और हर लड़की चाहती है कि उसके बॉय फ्रेंड की हर दूसरी सिर्फ़ लड़की तारीफ करे. तो लड़की पटाने के टिप्स में सबसे पहले ये आता है कि अपने आप को अट्रैक्टिव रखें.

जानें लड़की पटाने के तरीके हिंदी में – सूरत के साथ सीरत भी अच्छी होनी चाहिए

इंसान की सूरत के साथ सीरत भी अच्छी होनी चाहिए सिर्फ अच्छे कपड़ों से निखार नहीं आता है. मैनर्स बात करने का और व्यवहार का ढंग भी अच्छा होना चाहिए. मैनर्स ब्यूटीफुल और चार्मिंग बनाना लड़की को पटाने का तरीका कामयाब होगा और लड़की बेहद इम्प्रेस हो जाएगी. जब भी आप बात करो तो इस बात का ध्यान रखें कि लड़की आपकी लैंग्वेज (भाषा) को हमेशा नोटिस करती है, अगर आपको गाली देकर बात करने की आदत है तो ये भूल लड़की के सामने बिलकुल न करें और आप ध्यान रखें कि लडकियां ऐसे लोगों को बिलकुल पसंद नहीं करती हैं जो लोग गाली देकर बात करते है, साथ ही इस बात का भी ध्यान रखें कि आप जो हैं वो ही लड़की के सामने अपने आप को दिखायें ये चीज़ लड़की को पसंद आएगी और वो आपको पसंद करने लगेगी लड़कियों को झूठ बोलने वाले बिलकुल भी पसंद नहीं होते. अगर आप झूठ बोल कर दोस्ती कर भी लेंगे तो बाद में आपके रिलेशन में प्रॉब्लम्स आएगी.

जानें लड़की पटाने के कुछ और टिप्स हिंदी में

लड़की पटाने के तरीके हिंदी में आपने अभी तक जाना है कि बात करने के तरीके से लड़की को पटाया जा सकता है और साथ ही आपकी पर्सनालिटी भी लड़कियों को आकर्षित करती है अब हम आपको बताने जा रहें है कि यह कैसे जाने कि लड़की आप में इंटरस्टेड है. जैसे कि हमनें लड़की पटाने कि टिप्स में पहले जाना कि लडकियां अलग अलग तरह की होती हैं आपने देखा होगा कि कुछ लडकियां सिर्फ फ्रेंड्स बनाने में इंटरस्टेड होती हैं. तो पहले आप ये जान ले कि अगर आपको लड़की पसंद करती है तो वो आपको अपना दोस्त बनाना चाहती है या आपको बॉयफ्रेंड बनाना चाहती है. सबसे बड़ी गलती जो लड़के करते हैं कि पहली बार लड़की को आई लव यू बोल देना कोई भी लड़की आपके इस हरकत पर गुस्सा हो जाएगी और आपको पसंद करने के बजाए आप पर गुस्सा हो जाएगी.

लड़की को थोड़ा टाइम दें

आप लड़की को थोड़ा टाइम दें और पहले उसकी नज़रों में अपनी एक अच्छी छवि बनाएँ उसके बाद धीरे धीरे वो आपको पसंद करना शुरू करेगी लड़की को पटाने के तरीके बहुत हैं और जो आपको लड़की के करीब ले जायेगा वो है बात करना. लड़कियों को बातें शेयर करना अच्छा लगता है और कुछ बातें ऐसी होती हैं जो लडकियां किसी से भी शेयर नहीं करती आप उनकी लाइफ में वो इंसान बन सकते हो जिससे वह अपनी बात शेयर कर सकतीं हैं, पर उसके लिए आपको लड़की को समझना होगा और उसकी हर बात को ध्यान से सुनते हुए उसका साथ देना होगा. आप लड़की को ये एहसास दिलाएं कि आप उसका साथ अच्छे या बुरे दोनों समय में नहीं छोड़ेगें. लड़कियों को बहुत गुस्सा आता है अगर उनकी बातों को कोई ध्यान से न सुनें. कोशिश करें कि जो भी लड़की बोल रही है उसको ध्यान से सुनें और उस पर उचित जवाब दें.

Ladki Patane Ke Tarike in Hindi – उसको आप गिफ्ट दे सकते हैं

लड़कियों को गिफ्ट बहुत पसंद होते हैं अगर लड़की आप में इंटरस्टेड हैं तो उसको आप गिफ्ट दे सकते हैं जैसे गिफ्ट देना, लड़की की बर्थडे पार्टी को सेलिब्रेट करना, लकड़ी को पटाने का मंत्र यही है कि आप अपने आप को ऐसा बनायें जो लड़की को पसंद हो और सबसे बड़ी चीज़ जो आपको ध्यान रखनी पड़ेगी वो है, आप कभी भी किसी दूसरी लड़की कि तारीफ न करें लड़कियों को ये बिलकुल पसंद नहीं होता कि कोई उनके सामने दूसरी लड़की कि तारीफ करे तो इस बात का ख्याल रखें कि किसी दूसरी लड़की में इंटरेस्ट न दिखायें. लड़की का साथ देने कि कोशिश करें और उसके साथ हँसी मज़ाक भी करतें रहें. उसको खुश रखने कि कोशिश करें अगर आप ऐसा करते हैं तो लड़की आपको अपना सब कुछ माननें लगेगी और आपसे प्यार करने लगेगी. लड़की को पटाने के तरीके हिंदी में अगर आप सर्च कर रहे थे तो हम विश्वास दिलाते हैं की जो लड़की को पटाने के टिप्स हमनें आपसे शेयर किये हैं, वह आपके लिए हेल्पफुल होंगे.

लड़की पटाने के तरीके साझा करें

जैसे कि हमनें पहले भी बताया कि लड़की को पटाने के बहुत सारे टिप्स हो सकते हैं और एक बात का ध्यान रखें कि हर टिप्स हर लड़की कि लिए आप इस्तेमाल नहीं कर सकते. तो हमेशा ध्यान रखें कि लड़की को पटाने से पहले ये जान ले कि कौन सा टिप्स उसके लिए बेस्ट है. आप भी अपने टिप्स हमसे शेयर कर सकते हैं, अगर आपके पास भी ऐसे कुछ टिप्स हैं जिनका इस्तेमाल करके आपने लड़की को पटाया है तो कमेंट में ज़रूर शेयर करें.

5 (100%) 4 vote[s]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here