आख़िर क्या है सपना चौधरी की गिरफ्तारी का सच?

0
1742
सपना चौधरी की गिरफ्तारी

Sapna Chaudhary Arrested in Police Raid

Sapna Chaudhary Arrested in Police Raid : हरियाणा की गायक और डांसर सपना चौधरी फिर विवादों में हैं. दरअसल, सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो गया है जिसमें सपना चौधरी की गिरफ्तारी की कुछ खबरें सामने आईं हैं जिसने पूरे हिन्दुस्तान को हिला कर रख दिया जिससे सपना चौधरी के चाहने वालों को बहुत बड़ा झटका लगा. सपना की पुलिस के साथ वायरल हुई तस्वीरों से इंटरनेट के गलियारों में हड़कंप मच गया था.

अफवाह फैलाने वालों ने तो यहाँ तक लिख डाला कि सपना चौधरी गिरफ्तार हो चुकी है और बहुत जल्द उसे कोर्ट में सुनवाई के लिए पेश भी किया जा सकता है.

क्या था सपना चौधरी की गिरफ्तारी का पूरा वाक़्या?

हरियाणा की मशहूर डाँसर सपना चौधरी 11 तारीख को फतेहाबाद के एक कार्यक्रम में किसानों और जवानों को जागरूक करने पहुँची थी और वहाँ सपना ने अपनी नृत्य कला की प्रस्तुति भी दी थी.

वहाँ मीडिया से हुई वार्तालाप में सपना ने कहा कि वह बहुत जल्द अपने देश के वीर जाँबाज़ सैनिकों के लिए गाना लिखेंगी और पूर्ण रूप से सैनिकों को समर्पित करेंगी.

इसी दौरान किसी शरारती तत्व ने पुलिस के साथ खड़ी सपना की तस्वीरों को इंटरनेट पर इस तरह पेश किया जिससे लगा के पुलिस सपना चौधरी को गिरफ्तार कर रही है तथा इन तस्वीरों को इंटरनेट पर आग की तरह फैला दिया गया.

लेकिन हम आपको बता दें कि सपना चौधरी की गिरफ्तारी से जुड़ी सारी खबरें झूठी एवं बेबुनियाद है. तस्वीरों में पुलिस सपना को सुरक्षा प्रदान कर रही है ना की गिरफ्तार कर रही है. सपना चौधरी ने कहा था कि सोशल मीडिया पर जिस तरह उनके खिलाफ अफवाह उड़ाई जा रही थी, उन्हें गंदी गालियां देकर परेशान किया जा रहा था, उससे वह काफी परेशान थी.

शायद हमारा यह आर्टिकल पढ़कर सपना चौधरी के फैंस को राहत महसूस हुई होगी. सपना चौधरी से जुड़ी लेटेस्ट खबरों को पढ़ने के लिए हमारे साथ जुड़े रहें.

5 (100%) 1 vote[s]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here