सपना चौधरी के हॉट वीडियो ने मचाई धूम – आप भी देखिये और मज़ा लीजिये

0
3060
सपना चौधरी वीडियो

सपना चौधरी वीडियो 2018 ने मचाई धूम

सपना चौधरी वीडियो के चाहने वालों के लिए देसी ख़बरी लाया है सपना चौधरी के जीवन से जुड़ी कुछ अनसुनी कहानियां. सपना चौधरी (Sapna Chaudhary) एक ऐसा नाम है जिससे आज के समय में हर कोई वाकिफ है. अपनी Hot Videos से दुनिया में मिसाल कायम करने वाली ये लड़की आज के समय में सबसे ज्यादा चर्चा में है. सपना का जन्म 25 सितम्बर, 1990 को रोहतक के मध्यवर्गीय परिवार में हुआ था. उनकी शुरूआती शिक्षा रोहतक में हुई थी. उनके पिता रोहतक के एक निजी कंपनी में काम करते थे. साल 2002 में पिता की मृत्यू के बाद उनकी माँ, भाई और बहन की ज़िम्मेदारी उनके कन्धों पर आ गई. 12 साल की उम्र में ही पिता को खोने के पश्चात् सपना का जीवन बहुत ही संघर्ष पूर्ण रहा.

Sapna Dance Video (सपना वीडियो)

सपना चौधरी (Sapna Chaudhary) एक मशहूर सिंगर और डांसर हैं. उन्होंने अभी तक 20 से भी ज्यादा लोकप्रिय गाने गाए हैं. इसीलिए वह आज के समय में दिल्ली और हरियाणा में सबसे ज्यादा लोकप्रिय मानी जाती हैं. सपना ने अपनी गायिकी और नृत्य की शिक्षा हरियाणा से पूरी की थी. आज के समय में अपने व्यवसाय में सबसे लोकप्रिय मानी जाती हैं. उनका पहला वीडियो (सपना वीडियो) “सॉलिड बॉडी रै” गाया था जिसकी वजह से उन्हें खूब लोकप्रियता मिली और वह हरियाणा की सबसे मशहूर गायिका और नृत्यांगना बन गई.

सपना चौधरी (Sapna Chaudhary) की मौत का सच

शुरुआती दौर से ही सपना चौधरी (Sapna Chaudhary) काफी चर्चा में रहीं, सपना ने 17 फरवरी 2016 को गुड़गांव के चक्करपुर में आयोजित एक कार्यक्रम में रागनी ‘बिगड़ग्या’ गाना गाया था इस गाने में उन्होंने दलितों के प्रती जातिसूचक शब्द बोले थे, जिस वजह से पूरा दलित समाज उनके विरुद्ध खड़ा हो गया था. उन पर ये आरोप लगाया की सपना ने अपने गाने (Sapna Dance Video) के जरिए दलित समाज को बावला कह कर अपमानित किया है, तथा बहुजन आज़ाद मोर्चा के अध्यक्ष संजय चौहान ने हिंसार के डोगरान मोहल्ले में स्थित एक चौकी में उनकी शिकायत दर्ज करवाई थी. संजय चौहान ने सपना पर आरोप लगाया था की उसने अपने गाने के जरिये दलित समाज की बेइज़ती की है जबकि वह खुद भी दलित समाज से सम्बन्ध रखती हैं.

इस शिकायत की वजह से सपना और उनकी मण्डली के खिलाफ एससी एसटी एक्ट के तहत आईपीसी की धारा 34 मामला दर्ज किया गया। जिसकी वजह से हरियाणवी संगीत कंपनी मोर ने सपना से अपना नाता तोड़ दिया यही नहीं उन्होंने सपना के गांव और डांस पर बैन लगा दिया इन सब विवादों के चलते सपना ने माफ़ी भी मांगी थी, पर लोगो ने उसके खिलाफ फेसबुक पर उन्हें आपत्तिजनक टिप्पणियां लिखी जिसके चलते सपना ने तंग आ कर सुसाइड करने की कोशिश की थी.

सपना चौधरी वीडियो डाउनलोड (Sapna Dance Video)

सपना एक ऐसी महिला हैं जो अपने गाने और डांस की प्रतिभा के जरिए अपने परिवार को पालती हैं. उनकी इन खुबियों के वजह से उन्होंने अपनी निजी जिंदगी में अच्छी और बुरी शोहरत कमाई है. बहुत से लोग उनके प्रतिभा को पसंद भी करते है, और कई उनकी आलोचना करते है.
सपना चौधरी ने अपने डांस मूव्स (Sapna Dance Video) से लोगों को अपना दीवाना बना दिया है अपने नए वीडियो (सपना वीडियो) के साथ उन्होंने जोरदार वापसी की है. उनके चाहने वाले न्यू सांग को बहुत पसंद कर रहे हैं और यूट्यूब पर सपना का ये हॉट वीडियो (सपना चौधरी वीडियो 2018) धूम मचा रहा है. इस हॉट वीडियो को ज्यादा पसंद इसलिए भी किया जा रहा है क्युकि इसमें उन्होंने एक नई नवेली दुल्हन का किरदार निभाया है इसमें सपना चौधरी काफी हॉट लुक में दिखाई दे रही है और उनकी आदाओं ने सबको दीवाना बना दिया है.

सपना चौधरी के चाहने वालों की कमी नहीं है. सपना चौधरी की लोकप्रियता का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है की उनके सारे वीडियोस को लोग यूट्यूब पर लाखों बार देखते है और शेयर भी करते है. तो आप भी उनके हॉट वीडियो का आनंद लीजिये और शेयर कीजिये. सपना चौधरी वीडियो डाउनलोड करके भी आप सपना की हॉट वीडियोस को देख सकते है और मज़ा ले सकते है. सपना चौधरी वीडियो डाउनलोड करने के लिए आप गूगल पर वीडियो का नाम लिख कर सर्च कर सकते है. आप इस वीडियो को यूट्यूब पर भी डाउनलोड कर सकते हैं.

सपना चौधरी हॉट वीडियो का आनंद लीजिये और शेयर कीजिये

4.5 (90%) 8 vote[s]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here