साइना नेहवाल की बायोपिक में श्रद्धा कपूर बनेंगी ‘साइना’

0
386
साइना नेहवाल बायोपिक

साइना नेहवाल बायोपिक | shraddha Kapoor will play her role in Saina Nehwal biopic

shraddha kapoor will play her role in saina nehwal biopic- साइना नेहवाल बायोपिक पूर्व नंबर एक बैडमिंटन स्टार सायना नेहवाल की बायोपिक का ऐलान किया गया हैं. इंडिया की मशहूर बेंडमिंटन प्लेयर साइना नेहवाल की बायोपिक बनाने की तैयारी हो रही हैं अभिनेत्री श्रद्धा कपूर अपनी आने वाली फिल्म साइना नेहवाल बायोपिक में भारतीय बैडमिंटन तारिका साइना नेहवाल की भूमिका निभाती नजर आएंगी. क्रिकेट के सुपरस्टार धोनी और सचिन तेंदुलकर पर बॉलीवुड में बायोपिक बनने के बाद अब इस लिस्ट में एक और नाम जुड़ा है. ये नाम कोई और नहीं बल्कि बैंडमिंटन स्टार सायना नेहवाल है. इस फिल्म में सायना नेहवाल की भूमिका श्रद्धा कपूर निभाएंगी.

श्रद्धा ने इस बात की जानाकारी खुद सोशल मीडिया के जरिए दी है कि बडे पर्दे पर साइना की भूमिका निभाने का मौका मिलने पर वह काफी गौरवान्वित हैं. श्रद्धा ने लिखा, ‘‘उंचाईयों तक पहुंचने का उनका सफर बेहतरीन रहा और मैं गौरवान्वित हूं कि मुझे अपनी आने वाली फिल्म ‘साइना’ में उनकी भूमिका निभाने का मौका मिला हैं.” सायना और श्रद्धा अच्छी दोस्त भी हैं और इस फिल्म के लिए श्रद्धा को बैडमिंटन सीखने में काफी मदद भी मिल सकती है. श्रद्धा ने कहा कि ‘साइना’ उनकी अभी तक की सबसे मुश्किल फिल्म होने वाली है. श्रद्धा ने लिखा, ‘फिल्म की तैयारी बहुत-बहुत चुनौतीपूर्ण होने वाली है. यह अभी तक की मेरी सबसे कठिन फिल्म होने वाली है.

श्रद्धा कपूर ने दीपिका पादुकोण से छीना ‘सायना’ का रोल

पहले खबरें थीं कि इस रोल को हथियाने की रेस में श्रद्धा के साथ दीपिका पादुकोण भी हैं. दीपिका ने खुद भी कहा था कि उन्हें ऑनस्क्रीन साइना नेहवाल का किरदार निभाने में खुशी होगी. लेकिन अब श्रद्धा ने ये अपने नाम कर लिया है. इन सब के बावजूद फिल्ममेकर्स ने दीपिका पादुकोण की जगह श्रद्धा कपूर को इस रोल के लिए फाइनल कर दिया है. श्रद्धा ने सोशल मीडिया पर साइना की तस्वीर साझा करते हुए उनकी बायोपिक में मुख्य भूमिका निभाने का खुलासा किया यानि ये कह सकते हैं कि श्रद्धा कपूर दीपिका से बड़ी खिलाडी हैं.

पहले साइना ने खुद अपने किरदार के लिए दीपिका पादुकोण के नाम पर इच्छा जाहिर करते हुए कहा था कि दीपिका के पिता एक बैडमिंटन प्लेयर रह चुके हैं. मैंने दीपिका को भी खेलते हुए देखा है वो सच में अच्छा खेलती हैं. श्रद्धा एक नहीं बल्कि दो-दो बायोपिक में नजर आएंगी बैडमिंटन स्टार सायना नेहवाल की फिल्म के अलावा वो श्रद्धा फिल्म ‘हसीना’में भी रियल किरदार निभा रही हैं. इस बायॉपिक को भूषण कुमार प्रोड्यूस कर रहे हैं. यह फिल्म अगले साल रिलीज होगी.

Rate this post

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here