पैसे की कमी का समाधान: करें ये तांत्रिक उपाय

0
880
हत्‍था जोड़ी
1 (20%) 1 vote

यह सच है कि जीवन में पैसे सब कुछ नहीं होते, लेकिन आज कल पैसों के बिना कुछ नहीं चलता. इंसान का जीवन नर्क जैसा हो जाता है अगर उसके पास पैसों की कमी है. यह सब जानते हैं कि पैसा मेहनत से कमाया जाता है, परन्तु यह भी एक सत्य है की समय से पहले और किस्मत से ज्यादा आज तक किसी को कुछ नहीं मिला. मेहनत करना तो आपके हाथों में है, लेकिन अब प्रश्न यह उठता है कि किस्मत किस के हाथों में है. आज हम आपको हत्‍था जोड़ी के बारे में बताने जा रहे हैं.

दोस्तों आज हम बात करेंगे एक गंभीर विषय पर: वह क्या है जो हमारी किस्मत बदल सकता है. क्या तंत्र विद्या द्वारा एक रंक राजा बन सकता है?

इस प्रश्न का उत्तर आसान भी है और कठिन भी. देखिये यह एक कटु सत्य है कि इस जीवन में आप जो भी भोग रहे हैं, वह आपके पुराने जन्मों का परिणाम है. कलयुग में मानव जीवन सिर्फ पश्चाताप के लिए बना है. यही सत्य है कि आपके हाथ में सिर्फ मेहनत करना है। तो क्या इसका मतलब यह हुआ कि जो जैसा है वैसा चलने दें? बिलकुल नहीं. इन कठिनाइयों से छुटकारा पाने के लिए ही महादेव ने तंत्र विद्या मानव जाती के लिए बनाई. तंत्र द्वारा आप प्रभु की कृपा से अपनी सोयी हुई किस्मत को जगा सकते हैं.

लेकिन हम आपको पहले ही बता दें कि यह विद्या सिर्फ पुरुषार्थी व्यक्तियों के लिए है. पुरुषार्थी वह आदमी होता है जो अपनी मेहनत पर विश्वास करता है, और मानता है कि उसके सारे कर्म प्रभु द्वारा प्रेरित हैं.

दोस्तों हम आज आपको एक ऐसी चीज़ के बारे में बताने जा रहे हैं जो आपकी सोयी होई किस्मत को जगा कर आपको हर एक तरीके से मालामाल कर देगी.

चमत्‍कारिक जड़ है हत्‍था जोड़ी (Hatha Jodi)

हत्‍था जोड़ी

जी हाँ दोस्तों ये चमत्कारी तांत्रिक चीज़ है हत्‍था जोड़ी. वस्तुतः हत्‍था जोड़ी एक पेड़ की जड़ है, जिसमें साक्षात् माँ चामुंडा का वास होता है। बाकी आप खुद समझदार हैं, सोचिये जिसके साथ माता चले उसका कोई काम कैसे रुके.

ये बहुमूल्य वस्तु जिसके पास होती है, उसको कभी नज़र नहीं लगती। जब भी वह व्यक्ति किसी से मिलने जाता है, तो हमेशा अपना काम निकाल कर आता हैं. खासतौर से स्त्रियाँ उसकी ओर आकर्षित होती हैं. जीवन रोमांस से भर जाता है. विवाहित पुरुष अपनी पत्नी को पूरा वैवाहिक सुख दे सकते हैं. अभिचार प्रयोग ऐसे आदमी पर काम नहीं करते.

हत्‍था जोड़ी अपने धारक को वशीकरण की शक्ति भी प्रदान करती है. इसको तिजोरी में रखने से पैसा हमेशा आता रहता है. पुरुष अगर कमर पर बांध कर रखे तो जब तक चाहे काम सुख भोगे.

जैसा कि हमने पहले कहा था ये तांत्रिक वस्तु सिर्फ मेहनत करने वालों के लिए है, यह मेहनत का फल दिलाती है. आलसी लोग कृप्या इस चीज़ से दूर रहें. ख़ास ध्यान रखें यह आसानी से सबको नहीं मिलती और अगर मिल जाए, तो खुद को भाग्यशाली समझें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here