देखिए हरयाणवी सिंगर – डांसर सपना चौधरी की पूरी कहानी | Haryanvi Singer Sapna Chaudhary

0
1621
हरयाणवी सिंगर सपना चौधरी

हरयाणवी सिंगर सपना चौधरी (Haryanvi Singer Sapna Choudhary)

हरयाणवी सिंगर सपना चौधरी स्टेज डांसर है. पहले तो सपना केवल हरियाणा में ही कार्यक्रम किया करती थी. लेकिन समय के साथ उनकी प्रसिद्धि भी बढ़ती गयी. अब सपना कई राज्यों में अपने कार्यक्रम किया करती हैं. सपना के बारे में कहा जाता ही कि उन्होंने 9 साल की उम्र से सिंगिंग और डांसिंग शुरू कर दिया था. सपना डांस करने के अलावा रागिनी भी गाती हैं.

सपना का जन्म 25 सितंबर 1990 में रोहतक में मध्यवर्गीय परिवार में हुआ था. शुरुआती शिक्षा रोहतक से की. पिता रोहतक में एक निजी कंपनी में काम करते थे. साल 2002 में उनके पिता की मौत हो गई थी. पिता को खोने वाली सपना चौधरी ने ही अपने संघर्ष के दम पर अपने परिवार को पाला. हरियाणा के रोहतक में जन्मी सपना को उसके पहले गाने ने ही सुपरस्टार बना दिया था. गाने के बोल थे ‘सॉलिड बॉडी’.

हरयाणवी सिंगर सपना चौधरी (Haryanvi Singer Sapna Choudhary) इस समय देश में तेजी से उभरती हुई क्षेत्रीय डांसर हैं. शायद ही इतनी तेजी से देश की कोई और डांसर आगे बढ़ पायी होगी. सपना चौधरी को आये हुए कुछ ही साल हुए हैं. जिसको देखो वही सपना के बारे में चर्चा करता दिखता है. लोगों में उनके प्रति दीवानगी का आलम यह है की हर उम्र के लोग उनके डांस को देखने आते है और उनके गानों पर पागलों की तरह झूमते हैं. सपना के हर कार्यक्रम में बच्चे, बूढ़े जवान काफी संख्या में पहुंचते हैं. हर वर्ग के लोगों में सपना काफी लोकप्रिय हैं.

लोग काम-धाम छोड़कर आते है सपना का डांस देखने:

सपना की लोकप्रियता का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि जहां भी उनका कार्यक्रम होता है, हजारों की संख्या में लोग दिन-रात की परवाह किये बगैर पहुंच जाते हैं. सपना चौधरी सोशल मीडिया पर भी बहुत लोकप्रिय है. फेसबुक से लेकर यूट्यूब चैनल पर उन्हें लाखों लोग पसंद करते हैं. सपना के वीडियो यू्ट्यूब पर काफी पसंद किये जाते हैं. लोग उनके एक झलक के लिए काफी उत्साहित रहते हैं. सपना नाम एक ब्रैंड बन गया है.

लोगों की आँखों को भाति है केवल सपना:

अब लोगों की आँखों को बस सपना ही भाति हैं. यही वजह है कि देखते ही देखते सपना के चाहने वालों की संख्या करोड़ों में पहुँच गयी है. सपना के एक ठुमके पर हजारों दर्शक अपनी जान न्योछावर करने को तैयार रहते हैं. आज हम आपको सपना का एक ऐसा वीडियो दिखाने जा रहे हैं, जिसे देखने के बाद आपको यकीन हो जायेगा कि सपना की एक अदा को देखने के लिए उसके चाहने वाले जान देने को भी तैयार रहते हैं. जिसमें सपना के डांस से प्रभावित हुए दर्शकों ने जमकर पैसे की बारिश की. पैसे ऐसे उड़ाए जा रहे थे जैसे इनकी कोई कीमत ही ना हो.

सपना चौधरी वीडियो देखें:

5 (100%) 3 vote[s]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here