Home खेल जानिये कोहली- कुंबले विवाद पर दिग्गजों की राय

जानिये कोहली- कुंबले विवाद पर दिग्गजों की राय

426
0
SHARE
कोहली-कुंबले-विवाद
कोहली-कुंबले-विवाद
जानिये कोहली- कुंबले विवाद पर दिग्गजों की राय
5 (100%) 3 votes

भारतीय टीम के कोच पद से इस्तीफा देने के बाद अनिल कुंबले ने BCCI को जो लेटर भेजा था,उसमें साफ़ तौर पर उन्होंने अपने इस्तीफे की वजह भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली को ठहराया. जिसके बाद से ये साफ़ हो गया की कोहली और कुबले के बिच काफी असहमति थी. हालांकि जब कोहली से इस बारे में पहले पूछा गया था तो उन्होंने साफ़ तौर पर इस खबर का खंडन किया था. लेकिन इस्तीफे की कॉपी सोशल मीडिया पर सार्वजनिक होने के बाद से ये साफ़ हो गया है कि इन दोनों के बिच सबकुछ सही नहीं था.

अनिल कुंबले ने अपने बयान में साफ़ कहा ” मै इस तरह का कोच बनकर नहीं रह सकता जो बस ड्रेसिंग रूम में घूमता रहे टीम कैसे आगे बढ़ेगी और कैसे काम करेगी अगर में कोई बात पर कोई फैंसला नहीं कर सकता, तो इस बात का कोई फायदा नहीं है की मैं टीम से जुड़ा रहूं” हालांकि मुख्य कोच के तौर पर सचिन, सौरव और लक्ष्मण की सलाहकार समिति कुंबले को कोच पद पर बरकरार रखना चाहते थे. लेकिन विराट कोहली की वजह से उन्हें इस्तीफा देना पड़ा. आइये जानते हैं कि कोहली कुंबले विवाद पर दिगज्जो की क्या राय है.

कोहली कुंबले विवाद पर सुनील गावस्कर ने साधा विराट पर निशाना.

एक निजी समाचार से बातचीत में कोहली कुंबले विवाद पर सुनील गावस्कर ने विराट पर निशाना साधा है. अनिल कुंबले की इस्तीफे पर सुनील गावस्कर ने कहा की कुंबले कड़े फैंसले लेते हैं. टीम इंडिया को ऐसा कोच चाहिए जो उन्हें ट्रेनिंग की लिए न कहकर शॉपिंग और घूमने की इज़ाज़त दे. उन्होंने कहा की जो लोग अनिल कुंबले के खिलाफ हैं उन्हें ही टीम से बहार जाना चाहिए. गवास्कर ने कहा उन्होंने टीम की कोच पद पर रहते हुए एक साल में टीम को काफी कुछ दिया है. इसलिए सक्त रवये को लेकर उनकी बदनामी नहीं की जा सकती.

कोहली कुंबले विवाद पर मो. अजहरुद्दीन ने कहा की कुंबले का इस्तीफा देना सही.

कोहली कुंबले विवाद पर भारतीय टीम के कप्तान रहे मो. अजहरुद्दीन ने कुंबले की कोच पद से इस्तीफा देने की सवाल पर उन्होंने विराट कोहली और कोच अनिल कुंबले के बिच हुए विवाद पर निराशा जताई. साथ ही उन्होंने कहा की जब दोनों की बिच विवाद पैदा हो गया तो कोच के पद से इस्तीफा देने का फैंसला सही है. हालांकि कुंबले क्लासिकल खिलाडी है.

LEAVE A REPLY