Home राजनीति बुलंदशहर DSP श्रेष्ठा शर्मा ने बीजेपी नेता की निकाली हेकड़ी

बुलंदशहर DSP श्रेष्ठा शर्मा ने बीजेपी नेता की निकाली हेकड़ी

362
0
SHARE
बुलंदशहर DSP श्रेष्ठा शर्मा
बुलंदशहर DSP श्रेष्ठा शर्मा
बुलंदशहर DSP श्रेष्ठा शर्मा ने बीजेपी नेता की निकाली हेकड़ी
5 (100%) 3 votes

बुलंदशहर DSP श्रेष्ठा शर्मा का सीएम योगी को खुला चैलेंज

तस्वीर में पुलिस की वर्दी में दिखाई दे रही यह महिला DSP श्रेष्ठा शर्मा आजकल सुर्ख़ियों में है. इस महिला पुलिस कर्मचारी ने जो कारनामा किया है उसके बाद से ही लोग इनको ‘लेडी सिंघम’ के नाम से जानने लगे हैं. महिला पुलिस कर्मचारी ने वो कारनामा कर दिखाया जिसे करते हुए बड़े-बड़े लोग कतराते हैं. लेडी सिंघम ने अपनी बहादुरी का परिचय देते हुए बीजेपी के नेताओं की बोलती बंद कर दी. 3 महीने पहले हुए विधानसभा चुनाव में योगी आदित्यनाथ ने दावा किया था की वह यूपी की क़ानून व्यवस्था को दुरुस्त कर पटरी पर लाएँगे. उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर में लेडी सिंघम श्रेष्ठा सिंघ सीओ स्याना की ज़ाबांज़ी की चर्चा हर तरफ हो रही है.

आख़िर क्या थी घटना?

दरअसल ट्रॅफिक नियमों के उलंघन के कारण पुलिस ने बीजेपी के एक स्थानीय नेता का चालान किया तो नेता ने पुलिस को दबँगाई दिखाने की कोशिश की. फिर तो क्या था इसके बाद लेडी पुलिस ने नेता की ऐसी बोलती बंद की, कि सारी जनता दंग हो कर देखती रह गयी. जब महिला पुलिस कर्मचारी नेता को समझा रही थी तो बीजेपी नेता पुलिस प्रशासन के खिलाफ मुर्दाबाद के नारे लगाने लगे तथा लेडी सिंघम की किसी भी बात को सुनने से इनकार करने लगे.

इस पर महिला पुलिस ने भीड़ को साफ तौर पर कह दिया कि “आप मुख्यमंत्री साहब से यह लिखवकर लेकर आजाईए कि हम पुलिस को उसका कार्य नहीं करने देंगे, यदि पुलिस सुरक्षा के नज़रिए से चेकिंग कर रही है तो हम पुलिस को बिल्कुल भी कार्य नहीं करने देंगे”. लेडी सिंघम ने तो नेता को साफ तौर पर यहाँ तक कह दिया कि आप लोग भाजपा को बदनाम करने पर तुले हो आप जैसे लोग ही हिंदू-मुस्लिम दंगे करवाने के लिए ज़िम्मेवार होते हो, और यहाँ तक की आप चाहे पचास लोग इकट्ठे करो या सौ, मैं किसी से नहीं डरने वाली, मुझे अपनी ड्यूटी करने के लिए ही सरकार वेतन देती है तो मैं अपनी ड्यूटी से बिल्कुल पीछे नहीं हटूँगी आप चाहे जितना भी दम लगा लें.

लेडी सिंघम का ऐसा रौद्र रूप देखकर नेताओं के होश उड़ गये. आप इस पोस्ट के नीचे पूरा वाक़या वीडियो के रूप में देख सकते हैं.

वीडियो देखे

LEAVE A REPLY