Home हॉट कॉर्नर देखिए इस पाकिस्तानी मुजरा डांसर (Pakistani Mujra Dancer) ने की अश्लीलता की...

देखिए इस पाकिस्तानी मुजरा डांसर (Pakistani Mujra Dancer) ने की अश्लीलता की सारी हदें पार – वीडियो देखें

1927
0
SHARE
Pakistani Mujra Dancer (पाकिस्तानी मुजरा डांसर)
पाकिस्तानी मुजरा डांसर
देखिए इस पाकिस्तानी मुजरा डांसर (Pakistani Mujra Dancer) ने की अश्लीलता की सारी हदें पार – वीडियो देखें
4.8 (95%) 8 votes

पाकिस्तानी मुजरा डांसर (Pakistani Mujra Dancer) ने की अश्लीलता की सारी हदें पार

पाकिस्तानी मुजरा (Pakistani Mujra) नाच, गाना, शादी विवाह में आम बात है. ऐसे मौकों पर इस्लामिक देश में पाकिस्तानी मुजरा का प्रचलन है। यहाँ की मदमस्त लड़कियाँ अपने हुनर के जलवे दिखाकर सबको अपना दीवाना बना लेती है। पाकिस्तानी मुजरा हर तरह के मौकों पर किया जाता है चाहे वो शादी हो, चाहे किसी की सगाई, चाहे किसी का जन्मदिन. पाकिस्तान में मुजरे का प्रचलन सदियों से चला आ रहा हैं. आजकल के समय में पाकिस्तानी मुजरा (Pakistani Mujra) एक धंदा बन गया है. हर दिन कोई न कोई खबर सामने आती है कि आज किसी पाकिस्तानी मुजरा डांसर को अश्लील हरकते करते हुए देखा गया. आज हम आए दिन दुनिया में अजीबो-गरीब हरकते होते हुए देखते रहते है। इन हरकतों को देखते हुए कभी-कबार हम अचरज में भी पड़ जाते है. यदि हम डांस की बात करे तो आज लड़का हो या लड़की, महिला हो या पुरुष कोई भी डांस से अछूता नहीं रह गया है। आज डांस जीवन का प्रमुख हिस्सा बन गया है।

पाकिस्तानी मुजरा डांसर (Pakistani Mujra Dancer) ने की भीड़ बेकाबू

इस वीडियो में भी आप देखेंगे कि किस तरह ये पाकिस्तानी मुजरा डांसर अपनी हरकतों से पूरी महफ़िल को बेकाबू कर देती है. इस पाकिस्तानी मुजरा डांसर (Pakistani Mujra Dancer) ने लोगो को अपनी ओर आकर्षित करने के लिए कुछ ऐसी हरकतें की कि सबने रोंगटे खड़े हो गए. कुछ समय तक तो सब सही दिख रहा था. लेकिन जब एक आदमी स्टेज पे आकर उस मुजरा डांसर को छेड़ने लगा तो महफ़िल का माहोल और गंदा होता चला गया. पूरी महफ़िल में सभी आदमी शराब के नशे में पढ़कर गन्दी गन्दी हरकतें करते दिख रहे थे. गुलाबी कपड़ो में उस मुजरा डांसर ने कुछ ऎसे मूव्स करके दिखाए जिसके कारण कुछ लोग बेकाबू होकर चिल्लाने लगे. इस तरह के डांस सिर्फ पैसो के लिए करवाए और किए जातें हैं. और इसी वजह से मुजरे का नाम दिन प्रति दिन खराब होता जा रहा है. आजकल के समय मई मुजरे को या आप कह सकते हो कि किसी भी डांस फॉर्म को अछि नज़रों से नहीं देखा जाता.

देखिए पाकिस्तानी मुजरा डांस वीडियो (Watch Pakistani Mujra Video)

इस पाकिस्तानी मुजरा वीडियो (Pakistani Mujra Video) को देखकर आपको आभास हो जाएगा कि पैसा कमाने के लिए इन लोगो को क्या क्या करना पड़ता है. इस वीडियो में वो सारी हदें पार की गई है जिसे समझाना बहुत मुश्किल है. इस वीडियो में मुजरा डांसर कुछ बेहद गंदे इशारों से महफ़िल की लोगों को अपनी और खींचती है. कुछ लोग तो बेकाबू हो कर स्टेज पे चढ़ कर उसके शरीर को छुने की कोशिश भी करते हैं.

भीड़ ने की पाकिस्तानी मुजरा डांसर के निजी अंगों को छूने की कोशिश

यह लोगो को बुला बुला कर उनका मनोरंजन करती हैं. लोगो को इस क़दर दीवाना बना देती हैं कि लोग मंच पर आकर उन्हें छूते हैं और उनके साथ अश्लील हरकते करते हैं. पाकिस्तानी डांसर इस हरकत का बहुत आंनद लेती हैं. आप इस वीडियो मैं देखेगें कि यह पाकिस्तानी डांसर अपने मुजरे को इस तरह प्रस्तुत करती हैं जैसे कि उन्हें बचपन से ही इस चीज़ का शोक हो. इस मुजरे मैं डांसर अपने शरीर के अंगो को छू कर लोगो को अपनी और आकर्षित करती हैं, लोग इस चीज़ का बहुत आंनद लेते हैं, और जब भी यह डांसर प्रस्तुति देती हैं तो लोगो कि भीड़ एकत्रित हो जाती हैं. आप इस वीडियो मैं एक और चीज़ देखने को मिलेगी कि लोग नशा करके डांसर के साथ अश्लील हरकते करते हैं, और मुजरा प्रस्तुति देने वाली इन हरकतों का आंनद लेती हैं. इन सब चीजों को देखकर तो ऐसा लगता हैं कि इन्हे यह सब करने के लिए बचपन से ही तैयार किया जाता हैं. जब मुजरा प्रस्तुत किया जाता हैं तो लोग इस कदर इन पर पैसों कि बौछार करते हैं जैसे कि लोगो ने अपने घर मैं पैसे छापने कि मशीन रखी हो.
पाकिस्तानी मुजरा डांसर देखने मैं बहुत खुबसूरत होती हैं, और उनकी कातिलाना अदाएं लोगो को अपनी ओर आकर्षित करती हैं. दूर – दूर से लोग इनका मुजरा देखने के लिए बेताब रहते हैं. इस Sexy Video के जरिए आप भी इस हॉट Girl के मुजरे का आंनद ले सकते हैं

आप भी इस हॉट पाकिस्तानी मुजरा डांसर का डांस देखिए और आंनद लीजिये

LEAVE A REPLY