Home हॉट कॉर्नर पूनम पांडे की एक्स्ट्रा हॉट तस्वीरें और वीडियो | Poonam Pandey Hot...

पूनम पांडे की एक्स्ट्रा हॉट तस्वीरें और वीडियो | Poonam Pandey Hot Photos Videos

402
0
SHARE
Poonam Pandey Hot Photos Videos.
Poonam Pandey Hot Photos
पूनम पांडे की एक्स्ट्रा हॉट तस्वीरें और वीडियो | Poonam Pandey Hot Photos Videos
3.5 (70%) 2 votes

क्या आपने देखी पूनम पांडे की ये एक्स्ट्रा हॉट तस्वीरें | Poonam Pandey Hot Photos Videos

पूनम पांडे का जन्म ११ मार्च १९९१ में हुआ था. अक्सर आपने पूनम पांडे की हॉट अदाओं के बारे में तो सुना ही होगा. पूनम पांडे अक्सर सोशल मीडिया में अपनी हॉट और बोल्ड तस्वीरों से सुर्खियों में बनी रहती हैं (Poonam Pandey Hot Photos Videos). पूनम पांडे अपने फैंस को आकर्षित करने के लिए अपनी न्यूड और बाथरूम वीडियो भी शेयर कर चुकी हैं.पूनम पांडे की बोल्ड और हॉट तस्वीरों के अलावा कई ऐसे भी बयान दे चुकी हैं जिसे आजतक कोई नहीं भुला पाया है.

पूनम पांडे ने टीम इंडिया की जीत पर शेयर की हॉट तस्वीरें

साल 2011 के वर्ल्ड कप के दौरान पूनम पांडे सुर्खियों में इसलिए आईं कि उन्होंने घोषणा की थी कि यदि भारतीय क्रिकेट टीम वर्ल्ड कप जीतता है तो वह न्यूड हो जाएंगी। हालांकि,ऐसा कुछ नहीं हुआ और वर्ल्ड कप के तुरंत बाद पूनम पांडे ने अपनी सेमी न्यूड तस्वीरें यह कहते हुए पोस्ट की वह अपने फैन्स के लिए कुछ भी केर सकती है. साल २०१२ म यही बात उन्होंने शाहरुख़ खान की टीम कोलकाता नाइट राइडर के लिए भी कही लेकिन बाद में उन्होंने ऐसा कुछ नहीं किया। लेकिन उनकी अजीब हरकते सुर्ख़ियों में रही.

पूनम पांडे की हॉट तस्वीरें और वीडियो

पूनम पांडे ने अक्सर अपने बोल्ड और हॉट सीन से दर्शकों को आकर्षित किया है चाहे वह तस्वीरें बाथरूम की हो या फिर बैडरूम की. पूनम पांडे इसी तरह सोशल मीडिया में हलचल मचाती रहती है.पूनम पांडे को ग्लैमर की दुनिया में ज्यादा तवज्जो नहीं मिली है। उनके खाते में एक टीवी रियल्टी शो से ज्यादा कुछ नहीं है लेकिन हॉट तस्वीरों से चर्चाओं में वो काफी समय से रही हैं (Poonam Pandey Hot Photos Videos)
पूनम पांडे ने नशा फिल्म में बेहद बोल्ड सीन किये थे यह एक एडल्ट बोल्ड फिल्म थी. पूनम पांडे की फिल्म तो बॉक्स ऑफिस पर नहीं चली लेकिन बोल्ड सीन की वजह से पूनम ने युवा फैन्स के दिलो में जगह बनाई. नशा फिल्म में एक १८ साल की लड़की पर बनी थी जिसमें उसे टीचर से प्यार हो जाता है

पूनम पांडे ने फिर उतारे कपड़े

पूनम एक बार फिर अपने कपड़े उतारती हुई नजर आई लेकिन इस बार उन्होंने महिलाओं को एक संदेश दिया. पूनम ने वीडियो ट्विटर पर पोस्ट किया विडियो ‘डिटेक्ट टू डिफीट’ नामक ब्रेस्ट कैंसर जागरूकता अभियान का हिस्सा थी.पूनम पांडे वीडियो में अपने सेक्सी अंदाज में दिखी हैं लेकिन बाद में उन्होंने एक सन्देश के माध्यम से ब्रेस्ट कैंसर अवेयरनेस भी की है. पूनम ने अपने वीडियो सन्देश में बताया है कि ब्रेस्ट कैंसर की शुरूआती जांच में सिर्फ दो मिनिट का समय लगता है. पूनम का कहना था की शरीर उनका है जिसकी जाँच और देखभाल महिलाओं को खुद करनी चाहिए.

LEAVE A REPLY