Home मनोरंजन रागिनी एमएमएस 2.2 में रिया सेन का हॉट वीडियो हुआ वायरल

रागिनी एमएमएस 2.2 में रिया सेन का हॉट वीडियो हुआ वायरल

1849
0
SHARE
रागिनी एमएमएस 2.2
रागिनी एमएमएस 2.2 वीडियो सीन
रागिनी एमएमएस 2.2 में रिया सेन का हॉट वीडियो हुआ वायरल
5 (100%) 1 vote

सबको रागिनी एमएमएस 2.2 का बेसब्री से इंतज़ार है; आइये जानते हैं कि रागिनी एमएमएस 1 और 1 के बाद रागिनी एमएमएस 2.2 कब आएगी ? ‘रागिनी एमएमएस’ सबसे लोकप्रिय कामुक-हॉरर फिल्मों में से एक है। रागिनी MMS की सफलता के बाद रागिनी एमएमएस 2 प्रदर्शित हुई; रागिनी एमएमएस में कोई बड़ा स्टार नहीं था फिर भी इस काम बजट की फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर धूम मचाई और लोगों को सिनेमा घरों तक खींचने में कामयाब रही।

रागिनी एमएमएस की सफलता

रागिनी एमएमएस 2011 में पवन कृपलानी के निर्देशन में बनाई गई एक हॉरर फिल्म थी यह फिल्म 2007 में आई हॉलीवुड फिल्म पेरानॉर्मल एक्टिविटी से प्रेरित थी; कोई बड़ी स्टार कास्ट न होने के बावजूद लोगों ने इस फिल्म को बहुत प्यार दिया और इस फिल्म ने अच्छा कारोबार किया। एकता कपूर को इस फिल्म के लिए बेस्ट सर्चलाईट फिल्म अवार्ड से भी नवाज़ा गया।

रागिनी एमएमएस 2 हिट करने में सनी लेओनी की प्रमुख भूमिका

‘रागिनी एमएमएस’ की सफलता के बाद भूषण पटेल द्वारा निर्देशित 2014 में  आई. रागिनी एमएमएस 2 ने बॉक्स ऑफिस पर अपनी सफलता के झंडे गाड़े; फिल्म जगत के जानकारों का मानना है की इस फिल्म को हिट करने में सनी लेओनी की प्रमुख भूमिका रही। रागिनी एमएमएस 2 की सफलता के पीछे का राज़ यह भी था कि फिल्म में वो सबकुछ था जो लोग देखना पसंद करते हैं। रागिनी एमएमएस 2 का सांग “बेबी डॉल” सबकी ज़ुबान पर था और शायद ही कोई ऐसा हो जिसने ये गाना सुना या देखा न हो। इसके साथ ही 4 बोटोल वोदका मेगा हिट सांग रहा और 5 दिनों में 50 लाख से ज्यादा लोगों ने इसे देखा और आज भी इस गाने को खूब पसंद किया जाता है। एकता कपूर की ‘रागिनी एमएमएस 2 की बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार शुरुआत रही रही और कमाई कि मामले में इस फिल्म ने बड़ी बड़ी फिल्मों को पछाड़ दिया।

रागिनी एमएमएस 2.2 में रिया सेन का हॉट वीडियो हुआ वायरल (देखें वीडियो)

एकता कपूर की वेब सीरीज रागिनी एमएमएस 2.2 का ट्रेलर हुआ रिलीज़

रागिनी एमएमएस और रागिनी एमएमएस 2 के बाद अब रागिनी एमएमएस 2.2 का लोगों को बेसबरी से इंतज़ार है। गुरुवार को इसका ट्रेलर भी रिलीज़ हो गया है और ट्रेलर रिलीज़ होते ही रिया सेन के हॉट विडिओ सीन इंटरनेट पर वायरल हो गए है; और 2 दिनों में 5 लाख से ज्यादा लोगों ने इसे यूट्यूब पर देख लिया है। इस सीन में रिया काफी हॉट लग रही है और लोगों द्वारा इसे काफी शेयर किया जा रहा है हालांकि रागिनी एमएमएस 2.2 की रिलीज की तारीख अभी तक घोषित नहीं हुई है; पर इसके ट्रेलर को देख के लगता है कि लोगों को इस फिल्म का इंतज़ार है और रागिनी एमएमएस 1 और रागिनी एमएमएस 2 की तरह यह फिल्म भी बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कारोबार करेगी। आइये देखते हैं वाइरल हॉट सीन वीडियो

एकता कपूर की वेब सीरीज रागिनी एमएमएस 2.2 का ट्रेलर हुआ रिलीज़

LEAVE A REPLY