Home मनोरंजन सटका मटका, सटटा मटका करोड़ों का खेल – रत्न खत्री

सटका मटका, सटटा मटका करोड़ों का खेल – रत्न खत्री

1848
0
SHARE
मुंबई मटका, सटका मटका, मटका आज ओपन
सटका मटका, सटटा मटका करोड़ों का खेल – रत्न खत्री
2.5 (49.52%) 21 votes

सटका मटका क्या है?

सटका मटका खेल के बारे में तो आपने सुना ही होगा. बहुत से लोग दावा करते है कि इस खेल में कोई भी व्यक्ति थोड़े से पैसे निवेश कर के करोड़ों कमा सकता है. लेकिन सचाई कुछ और है जोकि आज हम आपको बताएंगे. सटका मटका का खेल आज़ादी के समय से चलता आ रहा है. समय के साथ सटका मटका के इस खेल ने अपनी पहचान बनाई और लोगों ने इस खेल को अलग अलग नाम दिए. सटका के इस खेल ने देश में काफी लोगों को आसमान तक भी पहुंचाया लेकिन वह दौर कुछ और था. उस समय मटके का खेल खेलते समय काफी ईमानदारी बरती जाती थी. लेकिन आज सटका के इस खेल ने किसी की जान ली तो किसी के घर उजाड़ दिए.

कल्याण बाज़ार लाइव रिजल्ट यहां क्लिक करें :- Satka Matka

सटका मटका खेल की सचाई

सटका मटका के इस खेल में बहुत पैसा है लेकिन भारत में इस खेल पर पाबंदी है. लोगों के अनुसार इस सटका मटका के खेल में अगर आप कुछ पैसे लगाते हो तो आप लाखों रुपया जीत सकते हैं. लेकिन इस में कितनी सचाई है वह कोई नहीं जानता. सटका मटका के खेल पर हर दिन करोड़ों लोग अपना पैसा लगाते है. यहां तक की फिल्म इंडस्ट्री और कई राज नेता भी इस काले कारोबार में जुड़े है. यही कारण है कि अभी तक सटका देश में अपनी पकड़ बनाये हुए हैं. लोगों को लगता है कि मटका सटका उनकी अमीर बनने की हसरत पूरी कर सकता है. लेकिन सचाई इसके बिल्कुल उलटी है रातों रात अमीर वह लोग बने जिनके पास पहले से ही बेशुमार दौलत है

Kalyan Open

सटटा मटका कैसे खेला जाता है?

सटटा मटका का खेल नंबरों पर आधारित है इसमें हर सटटा मटका वाला अपना एक चार्ट निकालता है. इस चार्ट में हर सप्ताह के कुछ अंक दिए होते है. जिनके आधार पर बाद में किसी एक अंक को रिजल्ट में घोषित किया जाता है. लोग मटका सटका में पैसा किसी एक अंक पर लगाते हैं अगर वह अंक रिजल्ट में घोषित किया जाता है तो उस व्यक्ति को लगाई हुई राशि का 4 गुना पैसा ईनाम के तौर पर दे दिया जाता है. सटटा मटका के इस खेल में रिजल्ट में वह नंबर निकला जाता है जिस पर कम लोगों ने पैसा लगाया होता है. सटका मटका थोड़ा सा पैसा बाज़ार में ईनाम के तौर पर बाँट देता है लेकिन बाकि का सारा पैसा खुद हड़प जाता है.

सटका मटका और सटटा मटका से दूर रहें

सटका मटका के इस खेल से आम इन्सान को दूर रहना चाहिए. इस खेल में सिर्फ लोगों को लुटा जाता है. लोगों के सारे पैसे लूट कर सटका मटका कारोबारी पैसा अपनी ऐशो आराम के लिए इस्तेमाल करते हैं. सटटा मटका का यह खेल देश में लोगों को लालच दे कर उनके घर उजाड़ रहा है. लोग जो अमीर है वह और अमीर होते जा रहें है और गरीब व्यक्ति और ज्यादा गरीब.

LEAVE A REPLY