Home मनोरंजन Girlfriend Connection – विजय माल्या की गिरफ्तारी के बाद सामने आया उनकी...

Girlfriend Connection – विजय माल्या की गिरफ्तारी के बाद सामने आया उनकी गर्लफ़्रेंड का सच

614
0
SHARE
Vijay Mallya Girlfriend Connection
Vijay Mallya with his Girlfriend
Girlfriend Connection – विजय माल्या की गिरफ्तारी के बाद सामने आया उनकी गर्लफ़्रेंड का सच
5 (100%) 4 votes

विजय माल्या एक बार फिर से लंदन में गिरफ्तारी की खबर के बाद चर्चा में है और मीडीया के अनुसार इसके पीछे Vijay Mallya Girlfriend Connection बताया जा रहा है. पिछले साल माल्या जब लंदन भागे थे तो एक गुप्त लड़की उनके साथ थी. बताया जाता है कि माल्या ने पहले इस लड़की को नौकरी दी, और फिर गर्लफ्रैंड बना लिया. माल्या ने 2 मार्च 2016 को लंदन के लिए जेट एयरवेज की फ्लाइट 9डब्ल्यू122 पकड़ी थी. जब वह लंदन भागे थे तो जेट एयरवेज की उस फ्लाइट में उनके साथ उनकी यह गर्लफ्रेंड भी थी.
Vijay Mallya Girlfriend Connection 2011 से है. माल्या की यह गर्लफ्रेंड उनकी कईं पार्टियों में गेस्ट्स को होस्ट करती हुई भी नजर आ चुकी हैं. ऐसा माना जाता है कि वह माल्या के साथ लगातार यात्रा करती रही हैं.

Vijay Mallya Girlfriend Connection – आख़िर कौन है माल्या की यह गुप्त दोस्त

माल्या की इस गर्लफ्रेंड का नाम है पिंकी लालवानी. इन दोनों के शादी करने की कईं खबरें आईं लेकिन इसकी कोई पुष्टि नहीं हुई है. माल्या ने लालवानी को अपनी किंगफिशर एयरलाइंस में फ्लाइट अटेंडेंट की नौकरी दी थी. बाद में दोनों धीरे-धीरे दोस्ती हो गई. लालवानी को हमेशा से माल्या की मां के साथ देखा गया है. लालवानी किंगफिशर एयरलाइंस की एयरहोस्टेस भी रह चुकी हैं और किंगफिशर के एड में भी नजर आ चुकी हैं.

कैसे हुई माल्या और पिंकी की मुलाकात

एक ब्लॉग ने दावा किया है कि दोनों ने शादी नहीं की है, बल्कि माल्या और पिंकी सिर्फ़ लिव-इन रिलेशनशिप में है. लालवानी किंगफिशर एयरलाइंस के साथ एयरहोस्टेस के तौर पर जुड़ी थी और माल्या ने ही पिंकी को किंगफिशर में जगह दी थी. माल्या की लालवानी पर नजर पड़ी कुछ मुलाक़ातें हुई और में दोस्ती हो गई और यह दोस्ती आज तक कायम है. ब्लॉग के मुताबिक, जब भी माल्या भारत से बाहर रहते थे तो ज्यादातर समय लंदन में रहते थे और पिंकी हमेशा माल्या के साथ होती थी.

LEAVE A REPLY