Home हॉट कॉर्नर सही यौनसम्पर्क तरीका | सेक्श कैसे किया जाता है जानिए हिंदी में

सही यौनसम्पर्क तरीका | सेक्श कैसे किया जाता है जानिए हिंदी में

1117
0
SHARE
यौनसम्पर्क तरीका
सही-यौनसम्पर्क-तरीका
सही यौनसम्पर्क तरीका | सेक्श कैसे किया जाता है जानिए हिंदी में
5 (100%) 22 votes

यौनसम्पर्क के विभिन्न तरीके, सेक्श कैसे किया जाता है ?जानिए हिंदी में

यौनसम्पर्क तरीका तो आपने आज तक बहुत बार, बहूत सी जगह पढ़ा, देखा और सुना भी होगा. कुछ जगह पर इस के बारे में खुल के नही लिखा जाता. परन्तु आज हम इस पर आपको हिन्दी मे बताएँगे कि सही यौनसम्पर्क तरीका कौन सा है और सेक्स कैसे किया किया जाता है वो भी सावधानी के साथ.

दोस्तों यौनसम्पर्क (सेक्स) करना एक ऐसी कला है जिसमें आप अपने पार्टनर के साथ बहुत सारे तरीको का इस्तमाल कर मज़ा ले सकते हैं. जब लड़की 16 साल की हो जाती है और लड़का 18 साल का होता है, तब उनकी शादी की उम्र शादी करने के लायक हो होती है. परन्तु भारतीय सविधान के अनुसार जब दोनों लड़के और लड़की की उमर 18 साल से उपर हो तभी वो दोनो शादी के लिए मान्य होते हैं.

यौनसम्पर्क
यौनसम्पर्क

क्योंकि दोनो इस उमर के पड़ाव में नासमझ होते हैं और उन्हे इन चीज़ो का ज़्यादा पता नही होता है. इस अवस्था में दोनो अपने भविषय को लेकर चिंतित होते हैं. पर आजकल के समय में लड़का लड़की सेक्स का नाम सुनकर शर्मा जाते हैं मगर अंदर से उत्तेजित हो जाते हैं. कुछ यौनसम्पर्क (सेक्स) का मज़ा ले चुके होते है और कुछ की चाहत होती सेक्स करने की. जब आप अपने प्रेमी के साथ बिस्तर पर होते हैं, तो आखिरी चीज जिसे आप करना चाहते हैं उन्हें शांत करना. प्रत्येक व्यक्ति अपने दिमाग में स्पष्ट रूप से स्पष्ट होता है कि सेक्स कैसे करना है जो महान महसूस करता है. यहां कुछ यौन तरीके बताए गये हैं जो आपकी काम भावनाओं को शांत करने में मदद करेगा. आज हम आपको बातएँगे सही यौन सम्पर्क तरीका कौन सा है, सेक्स  कैसे किया किया जाता है और यौनसम्पर्क (सेक्स) करने के तरीके जिनकी मदद से आप अपने पार्ट्नर के साथ जोश और आनंद से भरे यौन सम्पर्क का मज़ा ले सकते हैं.

सही यौनसम्पर्क तरीका – यौनसम्पर्क (सैक्स) करने के विभिन्न तरीके

यौनसम्पर्क-तरीका
यौनसम्पर्क-तरीका

शारीरिक सम्बन्ध को इंग्लिश में सेक्स कहते है और कई लोगों ने इसके कई सारे नाम बना रखे है जैसे की सम्भोग इतियादि. दोस्तो सेक्स करने के अनेक प्रकार के तरीके हम आज आपको बताने जा रहे हैं. लड़का अगर लड़की के साथ सेक्स करता है तब उन दोनों में एक दुसरे के प्रति आदर होना ही चाहिए. क्योंकि लड़की के साथ शारीरिक सम्बन्ध बनाने के लिए भी उन दोनों में अच्छी गेहिरि दोस्ती होनी चाहिए और प्यार भी.

यौनसम्पर्क (सेक्स) क्या है और सही यौनसम्पर्क तरीका

यौनसम्पर्क-सेक्स
यौनसम्पर्क-सेक्स

यौनसम्पर्क एक ऐसी कला है जो सदियों से चलती आ रही है जिसमे लड़का और लड़की दोनों एक दुसरे को किसी भी चीज़ की शर्म न करते हुए प्यार करते है. जिसमे लड़के का लिंग लड़की की योनी में जाता है. इसको करने के कई सारे तरीके है. जैसे की आप कॉन्डोम से सेक्स कर सकते हो ऐसे कई तरीके है कॉन्डोम का प्रयोग बहुत ही बेहतर है क्योंकि इस से आप सुरक्षित रहते हैं किसी भी यौन संबंधी रोग से दूर. सेक्स करने के उपाय सैक्स करने के तरीके कई सारे उपाय आपके लिए मौजूद है. जानिए क्या है ये उपाय :

सेक्स करने के तरीके

1 – योनी सेक्स

योनी-सेक्स
योनी-सेक्स

यौनसम्पर्क में लड़का अपने लिंग को लड़की की योनी से संपर्क करता है. लड़की को पहली बार सेक्स करते वक़्त काफी दर्द होता है क्योंकि लड़की पहली बार सेक्स करती है तब अपना कौमार्य को खो देती है. यह दर्द शुरुआत में कुछ समय ही होता है. इसके बाद लड़की को भी मज़ा आने लगता है. इसको करने के लिए अगर आप शादी शुदा हो तो पति-पत्नी बिना कॉन्डोम के सेक्स कर सकते हैं. अगर उन्हे बच्चा पैदा करना हो और अगर नही, तो कॉन्डोम का इस्तेमाल ज़रूर करना चाहिए.

2 सेक्स करने का दूसरा तरीका – मुख मैथुन

मुख-मैथुन
मुख-मैथुन

मुख मैथुन भी लड़के को खुश करने का अच्छा यौनसम्पर्क तरीका है लडकियों के लिए. इसमें लड़की लड़के का लिंग अपने मुह में लेती है और मुह में लिंग को अपने जीभ से उसको चाटती है. ऐसा करने से लडको का लिंग खड़ा करने में भी मदद होती है और दोनों के बिच में प्यार भी बढ़ता है. ऐसा करने से एक दुसरे के साथ आप खुलके रह सकते हो और लड़का आपके अलावा किसी लडकी के बारे में सोचेगा भी नहीं.

3 सेक्स करने का तीसरा तरीका – गुदा मैथुन

गुदा-मैथुन
गुदा-मैथुन

इसमें लड़की के गुदा में लड़का लिंग डालता है. पहले गुदा मैथुन करने से लड़की को दर्द होता है. ऐसा करना कई लोगो को पसंद आने लगा है. गुदामैथून से लड़की प्रेग्नेंट नहीं होती है. मगर दोस्तों गुदामैथुन करने से आपके लिंग को तकलीफ भी हो सकती है. इसलिए गुदामैथुन करने के वक्त आप कॉन्डोम इस्तमाल ज़रूर करें क्यूंकि आप सही यौनसम्पर्क तरीका अपनाएँगे तो आप लंबे समय तक अपनी सेक्स लाइफ का मज़ा ले सकेंगे और आप भी सुरक्षित रहेंगे तो आप लंबा जीवन भी जी सकेंगे.

4. हस्त मैथुन

हस्त-मैथुन
हस्त-मैथुन

हस्त मैथुन ये ऐसी एक कला है जिस को आप अपने पार्टनर के अलावा भी कर सकते हैं. दोस्तों हस्त मैथुन करना आपको मन की शांति देता है. इसमे आप अपनी मन की इच्छा के अनुसार किसी भी लड़की को याद कर सकते हैं और हस्त मैथुन कर सकते हैं. जिस लड़की के पास आप कभी जा भी नही सकते या कभी बात भी ना हुई हो तो उसे भी याद करके मैथुन कर सकते हैं. हस्त मैथुन करने के फायदे भी बहुत है. अगर हस्त मैथून ज्यादा करते हो तो आपको इसकी लत भी लग सकती है. हस्त मैथुन करने से आपका रक्त का सर्क्युलेशन ज़्यादा ज़ोर से होता है. हस्तमैथुन करने के दौरान आपकी धड़कन तेज़ हो जाती है, धड़कन तेज होने के कारण आपका ब्लड का सर्क्युलेशन भी ज़्यादा बढ़ जाता है. इस के कारण शरीर की बहुत सारी क्रिया एक साथ होती रहती है, इन सब क्रियाओ के कारण मन दूसरी जगह पर विचलित होता है और हमे अच्छी तरह से आराम मिलता है. अगर आप हस्त मैथुन एक संतुलित मात्रा मे करते है तो हस्त मैथुन करने के साइड एफेक्ट्स नही है. इसको करने से आपको खुशी मिलती है तो इसको ज़्यादा मात्रा मे करने की लत आदत लगती है. ज़्यादा करने से आपकी इस आदत को छोड़ने के लिए आपको अपने आप को किसी दूसरे जगह या कामो मे व्यस्त रखो या आप किसी अच्छे सेक्स विशेषज्ञ से अवश्य संपर्क करना चाहिये. दोस्तों यह थे कुछ सही यौनसम्पर्क करने के तरीके, आशा करता हूँ आपको इन सबसे कुछ सहायता मिलेगी. इस तरह की मज़ेदार और रोचक खबरों के लिए पढ़ते रहिए desiखबरी.

यौन-सम्पर्क
यौन-सम्पर्क

यौनसम्पर्क के विभिन्न तरीके, सेक्श कैसे किया जाता है ?

LEAVE A REPLY